ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kareena Kapoor: करीना कपूर लंदन में वेकेशन कर रहीं एन्जॉय, छोटे बेटे जेह को कराती दिखीं सैर

2 नवंबर 2022 को करीना (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर और जहांगीर अली खान पार्क में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग से समय मिलने पर करीना अक्सर बेटे जेह के साथ घूमने निकल जाती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस (Kareena Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करीना अपने लाडले बेटे जेह के साथ पार्क में घूमती नजर आ रही हैं। 

दरअसल, 2 नवंबर 2022 को करीना (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर और जहांगीर अली खान पार्क में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करीना कपूर जहां ब्लैक कलर की जैकेट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं, जेह अली खान रेड कलर के जेकेट में काफी क्यूट लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “आज काम से छुट्टी।”

बता दें कि करीना कपूर खान इससे पहले अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर व जहांगीर के साथ लंदन वेकेशन पर गई थीं, जहां से उन्होंने अपने प्यारे पलों की कुछ झलकियां साझा की थीं।

इससे पहले, सैफ अली खान और तैमूर की मालदीव से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें सैफ और उनके बेटे तैमूर मालदीव में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों में से एक में तैमूर अली खान को पिज्जा बनाते हुए देखा जा सकता था। फोटो में तैमूर शेफ कैप और एप्रन के साथ नजर आ रहे थे। वहीं, सफेद रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में हैंडसम लग रहे सैफ अपने लाडले बेटे तैमूर की निगरानी कर रहे थे। दूसरी तस्वीर में सैफ और तैमूर अपने रिसॉर्ट में बीच की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे थे। 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button