बड़ी खबर

Mukhtar Ansari Death Reason: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, प्रदेश में धारा-144 लागू

Mukhtar Ansari Death Reason: उत्तर प्रदेश से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई…बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने से मुख्तार अंसारी की मौत हुई है। जो कि एक बड़ी खबर है।

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। अस्पताल के बाहर सुरक्षा का कड़ा पहरा है। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि खबर ये भी है कि  मुख्तार अंसारी की मौत की जांच के यूपी सरकार न्यायिक आयोग का गठन कर सकती है। हाईकोर्ट के पूर्व जज से जांच करा सकती है यूपी सरकार। शासन स्तर पर इसकी संभावना तलाशी जा रही है। यूपी सरकार ऐसे बड़े मामलों में न्यायिक आयोग बना चुकी है जिसमें विकास दुबे कांड और अतीक अशरफ मर्डर केस भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक यूपी सरकार न्यायिक आयोग के गठन का शीघ्र ऐलान कर सकती है।

क्या मुख्तार को दिया गया जहर ?

खबर है कि मुख्तार अंसारी को जेल में जहर दिया गया था…. लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। मुख्तार अंसारी के भाई ने इस बात का जिक्र किया था। लेकिन  अब मुख्तार अंसारी की मौत हो चुकी है।

बांदा में मुख्तार अंसारी ने दम तोड़ दिया है…. मुख्तार पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था… जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन आज मुख्तार अंसारी ने दम तोड़ दिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button