उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट..जानकारी मिलते ही भडके बीजीपी कार्यकर्ता!

Prayagraj News - प्रयागराज न्यूज़ इन हिंदी - News Watch India

Prayagraj News! प्रयागराज में एक युवक ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने की जानकारी के बाद बीजीपी कार्यकर्ता ने तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की.

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप मे प्रयागराज की पुलिस ने मोहम्मद नफीस सिद्दीकी नाम के मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया. फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सामने आने के बाद बीजीपी कार्यकर्ता ने पुलिस को तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की. बीजीपी का जमावड़ा देख पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी युवक पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.  

फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का आरोपी युवक मोहम्मद नफीस सिद्दीकी पुत्र मोहम्मद नफीस सिद्दीकी बहरिया थाना के सिलोखरा निवासी है

मोहम्मद नफीस सिद्दीकी ने फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की इसकी जानकारी सामने आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर बहरिया थाने पहुंच गए और घेराव कर नारेबाजी करने लगे, प्रयागराज बहरिया के बाबूगंज निवासी कमलेश पाल की तहरीर पर बहरिया इंचार्ज गौरव सिंह ने मोहम्मद नफीस सिद्दीकी के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्यवाई की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने पोस्ट शेयर करने के आरोप मे मोहम्मद नफीस सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ  केस दर्ज कर न्यायिक जेल भेज दिया है

इस मौके पर पूर्व महानगर अध्यक्ष नरसिंह,  पंकज कुमार श्रीवास्तव, मंडल महामंत्री , रामबाबू मिश्र, राजू साहू, अवनीश द्विवेदी, गोविंद मिश्र, सुमित सोनी, प्रशांत मिश्र, काशीनाथ मिश्रा और लक्ष्मी कांत मिश्र आदि मौजूद रहे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button