ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ATS की बड़ी कार्रवाई, कपूरथला जेल में पाक से मंगवाई 200 करोड़ की ड्रग्स जब्त !

अहमदाबाद। भारतीय तट रक्षक ( INDIAN COAST GUARD) और गुजरात ATS की टीम ने बुधवार को करीब 200 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की है। ड्रग्स की बरामदगी गुजरात के समुद्र तट जाखू तट के पास से की गयी है।  गुजरात एटीएस (ATS) चीफ का दावा है कि ड्रग्स की यह खेप पंजाब की कपूरथला जेल के बंद कैदी ने पाक से मंगवाई थी।

गुजरात ATS चीफ के अनुसार 200 करोड़ की ड्रग्स समुद्र के रास्ते से पाकिस्तानी बोट के माध्यम से मछुआरों द्वारा यहां पहुंचायी गयी। ड्रग्स की यह खेप को भारत पाकिस्तान के करांची में रहने वाले ड्रग्स तस्कर ने भेजा था। इसके लिए पंजाब की कपूरथला जेल के बंद नाईजीरियन मूल के कैदी के कहने पर भेजा गया था।

यह भी पढेंः धर्मों की दीवार तोड़कर किया था प्रेम विवाह, फिर ऐसा क्या हुआ कि दंपत्ति ने लगा ली फांसी

कपूरथला जेल के नाईजीरियन मूल के कैदी के कहने पर ही दो लोग ड्रग्स की खेप लेने पहुंचे थे। इससे पहले की वे ड्रग्स को अपने कब्जे में लेते भारतीय तट रक्षक ( INDIAN COAST GUARD) और गुजरात ATS की टीम ने दोनों का दबोच लिया। उन्होने अपने नाम जग्गी व सरताज बताये है।

इनके अलावा भारतीय तट रक्षकों ने पाकिस्तानी बोट को अपने कब्जे में ले लिया है और उसमें मौजूद मछुआरों को गिरफ्तार कर लिया है। गुजरात ATS का कहना है कि जेल में बंद कैदी का पाक में बैठे ड्रग्स तस्कर से संपर्क किया जाना बहुत की चिंतनीय है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button