ट्रेंडिंगन्यूज़

Raju Srivastava: 23वें दिन बाद भी कॉमेडियन राजू को वेंटिलेटर से नहीं हटाने का ऐलान, जानें क्या है ताजा हेल्थ अपडेट?

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये खुशी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. बता दें कि कॉमेडियन राजू 23 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें अभी तक होश नहीं आया है, और न हीं डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया है. लेकिन उनकी तबियत में सुधार आने की खबर आ रही थी, उनका बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल होने की खबर आ रही थी, जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर से भी हटाया जा सकता था. लेकिन अचानक उन्हें 100 डिग्री बुखार आ गया है.

23वें दिन राजू को बुखार आने के कारण डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर से न हटाने का फैसला किया है. कॉमेडियन राजू को अस्पताल में भर्ती हुए 23 दिन हो गए है. लेकिन अब भी उनकी हालत में उतार-चढ़ाव हो रहे हैं.

राजू के भाई ने मीडिया को बताया कि राजू को 100 डिग्री बुखार है. यही वजह है कि डॉक्टरों ने वेंटिलेटर न हटाने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है। लेकिन बुखार आने की वजह से डॉक्टरों ने वेंटिलेटर न हटाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- फैंस की मुराद हुई पूरी, बॉलीवुड की ये हॉट शादीशुदा जोड़ी पहली बार एक प्रोजेक्ट पर करेगें काम

राजू श्रीवास्तव भले ही अभी तक वेंटिलेटर पर हों. लेकिन अब वे 90 फीसदी ऑक्सीजन नेचुरल तरीके से ले रहे हैं. राजू भले ही अभी तक बेहोश हों. लेकिन उनके हाथ-पैर में थोड़ी मूवमेंट देखने को मिल रही है. इसलिए डॉक्टर्स उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का विचार कर रही थी.

राजू को इससे पहले भी डॉक्टर 2 बार उन्हें वेंटिलेटर से हटा कर देख चुके हैं. पहले 2 बार थोड़ी-थोड़ी देर के लिए राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया जा चुका है लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था. उस वक्त उन्हें ऑक्सीजन लेने में दिक्कत हो रही थी. उनके हार्ट को मैनुअल तरीके से ऑपरेट किया जा रहा था. बता दें राजू पिछले महीने यानी 10 अगस्त से ही वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

25 अगस्त को राजू की बेटी ने अंतरा ने अपने पिता के फैन्स से अपील करते हुए लिखा था कि प्रिय सभी शुभचिंतकों, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं. केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद और वास्तविक हैं. किसी और की ओर से कोई अन्य समाचार या बयान अविश्वसनीय है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button