ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

हिंदुओं के सम्राट देवकीनंदन ठाकुर की दहाड़ से कट्टरपंथियों में मचेगा हड़कंप, आज सनातनियों को जगाने के लिए करेंगे ये बड़ा काम

Devkinandan Thakur Latest News: देवकीनंदन ठाकुर…वो शख्स जो हिंदुओं की आवाज को बुलंद करने का काम करते हैं। जो सनातन की आवाज को बुलंद तरीके से उठाते हैं। जो कट्टरपंथियों पर जमकर प्रहार करते हैं। जिनको आज हिंदुओं का सच्चा मसीहा कहा जाता है। दरअसल हिंदुस्तान वो मुल्क है, जहां पर हिंदुओं की आवाज को उठाने वाला कोई नहीं है। खुलेआम हिंदुओं पर अत्याचार होते हैं। हिंदुओं की हत्याएं होती हैं, हिंदू बहन बेटियों के साथ दरिंदगी की जाती है। लेकिन फिर भी सरकार मौन रहती है, प्रशासन के कानों पर जूं नहीं रेंगती है।


महाराज देवकीनंदन ठाकुर ने अब ठान लिया है कि सनातन का झंडा पूरे देश में लहराकर ही दम लेंगे। दरअसल, आगरा जामा मस्जिद को लेकर देवकीनंदर ठाकुर अक्सर बयान देते हैं। वो आए दिन कहते हैं कि मस्जिद की सीढ़ियों में श्रीकृष्ण की मूर्ति दबी हुई है। वो लगातार श्रीकृष्ण विग्रह मुक्त कराने की मांग करते हैं और सनातनियों को जगाने के लिए हमेशा आगे भी रहते हैं। इसी कड़ी में आज दोपहर 1 बजे से देवकीनंदर ठाकुर ने ‘चलो आगरा’ शुरू किया है। जिसका उद्देश्य सनातनियों को जगाना है। सम्मेलन का नाम सनातन जागृति सम्मेलन रखा गया है। जो कि पूज्य देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज के सानिध्य में होगा। दरअसल आपको बता दें कि ये सेक्टर 11, बड़ा मैदान, एनथेला के सामने आवास विकास बोदला आगरा में होने जा रहा है।

Read More: Latest Hindi samachar Today Live | Hind News Today Live
बता दें कि देवकीनंदर ठाकुर लगातार ये मांग करते हुए आ रहे हैं कि आगरा जामा मस्जिद की सीढ़ियों की श्री कृष्ण की मूर्तियां दबी हुई हैं। जिसको लेकर वह अक्सर चर्चाओं में भी रहते हैं। आपको बता दें कि जामा मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे श्रीकृष्ण का विग्रह दबा होने को लेकर देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने आगरा कोर्ट में एक याचिका दायर की है। जिसको लेकर सुनवाई चल रही है। लेकिन अब देवकीनंद ठाकुर ने ये ऐलान कर दिया है कि इस मुद्दे पर लोगों का समर्थन पाने के लिए वो सनातक जागृति सम्मेलन का आयोजन करेंगे जो कि आज से प्रारंभ हो चुका है। इ सम्मेलन में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर संबोधित करेगे और हिंदुओं में जोश भरने का काम भी किया जाएगा। आपको ये भी बता दें कि कार्यक्रम को लेकर हिंदू संगठनों की ओर से तमाम तरह की तैयारियां भी की जा चुकी हैं।


इस आयोजन में करीब 20 हजार लोगों के आने की आशंका जताई जा रही है। जाहिर है जब 20 हजार हिंदू एक साथ मौजूद रहेंगे तो फिर दहाड़ कहां तक जाएगी। देवकीनंदर ठाकुर हिंदुओं में जोश भरेंगे और साथ ही हिंदुत्व के लिए युवाओं को जगाने का भी काम करेंगे।

Also Read More News: Latest Hindi News Dhram Karam | Dsharam Karam News Today Live

ये कार्य़क्रम उत्तर प्रदेश के आगरा के आवास विकास सेक्टर 11 में सनातन जागृति सम्मेलन का आयोजन किया गया है। कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि वो ज्यादा से ज्यादा इस सम्मेलन में पहुंचे। कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने ये भी दावा किया है कि औरंगजेब ने हमारे भगवान श्रीकृष्ण का मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई थी और मस्जिद के नीचे भगवान श्रीकृष्ण की मूर्तियों को गाढ़ दिया था, ये सभी बातें इतिहास में दर्ज हैं। इश पूरे मामले पर कोर्ट में सुनवाई तो चल ही रही है। लेकिन अब धर्म औऱ देश की रक्षा की खातिर हिंदुओं और सनातनियों को जागने होगा।


हिंदुस्तान में जब भी कोई हिंदुओं का त्योहार होता है तो विशेष समुदाय की ओर से पत्थरबाजी लगातार की जाती है। वहीं दूसरी ओर हिंदू धर्म में शांति के बारे में पढ़ाया और सिखाया जाता है। लेकिन आज कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर की दहाड़ ये जाहिर हो जाएगा कि अब हिंदू सोया हुआ नहीं है। अब हिंदू जाग चुका है और अपने अधिकारियों के लिए हर सनातनी खड़ा हुआ है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button