ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urfi Javed: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया गंदा कमेंट, भड़की हसीना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

यही नहीं, हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को धमकी भी दे डाली। उन्होंने कहा, अगर वह ऐसा करना बंद नहीं करेंगी तो वह उन्हें ठीक कर देंगे। अब उर्फी ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी वर्क लाइफ से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है। अब एक बार फिर उन्हें अपने रिवीलिंग आउटफिट के चलते बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। इस बार तो ‘बिग बॉस’ फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद पर सीधा निशाना साधा है। मगर उर्फी किसकी सुनने वाली हैं, उन्होंने भी अपने ही अंदाज में उनका जवाब दिया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा- “सुधर जा उर्फी”

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, ”सुधर जा उर्फी, जय हिंद। ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए है, जो आज के समय में खुद को बहुत बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही हैं। फैशन के नाम पर जो कपड़े पहनकर वह घूम रही हैं, उससे समाज में गलत असर पड़ रहा है। ये भारत की संस्कृति नहीं है। सुधर जा बहन।”

यह भी पढ़ें: Siddhaanth Vir Surryavanshi: पति सिद्धांत की याद में इमोशनल हुईं पत्नी एलेसिया राउत, कहा- “मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी”

यही नहीं, हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को धमकी भी दे डाली। उन्होंने कहा, अगर वह ऐसा करना बंद नहीं करेंगी तो वह उन्हें ठीक कर देंगे। अब उर्फी ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘पहली बात तो ये कि वह किसी से डरती नहीं हैं और दूसरी बात ये कि हिंदुस्तानी भाऊ दोगला है।’ उर्फी ने कहा, ”शुरुआत में ये लोग मेरे दोस्त बनना चाहते थे, लेकिन मैंने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाया, तो ये अब धमकी देने पर उतर आए हैं।

एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

आप लोग जो गाली देते हैं, उसे तो पहले सुधार लीजिए। आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। मुझे सिर्फ सुधरना नहीं बिगड़ना भी आता है। आपने जो मैसेज मेरे लिए शेयर किया है, वह तो बहुत ही अच्छा है और इससे लोगों के बीच बहुत अच्छा मैसेज जा रहा है।”

उर्फी जावेद ने आगे बताया कि कुछ समय पहले हिंदुस्तानी भाऊ उनसे अपना प्रमोशन करवाना चाहते थे, मगर उन्होंने मना कर दिया, तो वह अब धमकी पर उतर आए हैं। उर्फी ने ये भी बताया कि वह ट्रोलिंग के चलते अक्सर मेंटली परेशान हो जाती हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता में आ जाती हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button