ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधेंगीं मलाइका! जल्द हो सकता है ऐलान!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई फेमस सेलिब्रिटीज की शादी साल 2021-22 में हुई है. जिसके बाद तो अब बॉलीवड हस्तियों के मांइड में शादी करने का क्रेज सा चल गया है. अब कैटरीना-विक्की, आलिया-रणबीर के बाद अब मलाइका और अर्जुन की शादी करने की खबरे चर्चा में है.

Why Arjun Kapoor and Malaika Arora Won't Be Getting Married This Year -  Masala

वहीं अथिया शेट्टी-केएल राहुल, तारा सुतारिया-आदर जैन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सहित कई जोड़ियों का अभी दूल्हा-दुल्हन बनना बाकी है. इन सबके बीच लोगों की निगाहें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी पर भी टिकी हुई हैं.

अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ शेयर की दिवाली बैश की कैंडिंड  तस्वीर, लिखा रोमांटिक कैप्शन | Btown love birds | Arjun Kapoor shares a  candid picture of Diwali

बता दें कि बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है. इन दोनों की शादी की खबरें लोगों के दिमाग में जोरों-शोरों से चल रही है. खबरों के मुताबिक, कपल अब अपने रिलेशनशिप को एक नया नाम देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

मलाइका अरोड़ा और अपनी संपत्ति की तुलना पर भड़के अर्जुन कपूर, बताया शर्मनाक  - Arjun Kapoor slams news report comparing his and Malaika Aroras wealth  tmov - AajTak

यहां पढ़ें- कैसे चोटिल हुआ प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत चेहरा? घाव देख कर बढ़ गई फैंस की चिंता

कपल एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे है, लेकिन अब दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रहने की प्लानिंग कर रहे है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि रोमांटिक कपल अर्जुन और मलाइका इसी साल नवंबर या दिसंबर के महीने में विंटर वेडिंग कर सकते हैं. 

Arjun Kapoor Was In Realtionship With Arpita Khan Before He Started Dating  Malaika Arora Salman Khan | कभी Salman Khan की बहन Arpita के साथ रिलेशन में  थे Arjun Kapoor, इस बीच

खबरों के मुताबिक ये भी पता चला हैं कि अपनी शादी पर मलाइका लहंगा नहीं, बल्कि सिंपल और क्लासी साड़ी पहनेंगी. वहीं, अर्जुन इस खास मौके पर कुर्ता पहनेंगे. शादी के बाद वेडिंग में कपल कमाल के दिखने वाले है. बताया जा रहा कपल आज के दौर के हिसाब से इंटीमेट वेडिंग कर सकते है. दोनों की शादी मुंबई में उनके करीबों दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में ही होगी. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button