Sliderअंदर की बातचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Today News Bollywood Ankita Lokhande: अंकिता ने किया कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा

Today News Bollywood ankita Lokhande | Bollywood Gossip News

Today News Bollywood Ankita Lokhande: टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे (Today News Bollywood Ankita Lokhande) ने एक बड़ा खुलासा किया है। अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही मे वह सलमान खान के जानेमाने रियलिटी शो बिग बॉस 17 मे नजर आई थी। अंकिता के (Today News Bollywood Ankita Lokhande) साथ उनके पति विक्की जैन ने भी इस शो मे एंट्री ली थी। शो के खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन अक्सर इंटरव्यू करते नजर आए। इंटरव्यू में अंकिता अपनी पर्रसनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती दिखी। इसी के चलते अंकिता लोखंडे ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है।
बता दे कि, अंकिता लोखंडे को कास्टिंग काउच का सामना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में (Today News Bollywood ankita Lokhande) करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि उन्होंने दो बार कास्टिंग काउच का सामना किया है। जब एक्ट्रेस 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। तब उन्होंने एक साउथ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। अंकिता का कहना है कि उन्हें फोन आया और बताया गया कि वह ऑडिशन में पास हो चुकी हैं। अंकिता ये खबर सुनकर काफी खुश हुई थीं और उन्होंने तुरंत यह बात अपनी मां को बताइ कि उन्हें फिल्म के लिए चुन लिया गया है।


फोन कॉल के बाद एक्ट्रेस मेकर्स से मिलने पहुंचीं, जहां उन्हें अकेले अंदर जाने के लिए कहा गया और कास्टिंग को बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया। जब वह अकेले अंदर गई तब एक्ट्रेस से फिल्म पाने के लिए समझौते की बात की गई। उनसे कहा गया कि उन्हें फिल्म पाने के लिए कुछ समझौता करना होगा। इसके बाद अंकिता लोखंडे कन्फ्यूज हो गई और उन्होंने फिर से क्लैरिटी के लिए सवाल पूछा। तब इस पर उन्हें बोला गया कि फिल्म पाने के लिए उन्हें फिल्ममेकर (Today News Bollywood ankita Lokhande) के साथ सोना होगा। इसके बाद अंकिता वहां से यह कहकर निकल गईं, ‘आपके फिल्ममेकर को टैलेंट की जरूरत नहीं बल्कि उन्हें एक लड़की चाहिए और मैं वैसी लड़की नहीं हूं।’
अंकिता लोखंडे के अलावा उनसे पहले भी कई एक्टर्स कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव शेयर कर चुके हैं। अंकिता लोखंडे के साथ साथ आयुष्मान खुराना, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला, राधिका आप्टे और भी कई अन्य सेलिब्रिटी ने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।
एंक्ट्रेस के करियर की बात करें तो अंकिता लोखंडे मशहूर इंडियन टेलिविजन प्रोडयूसर एकता कपुर (Today News Bollywood ankita Lokhande) के शो पवित्र रिश्ता में अरचना का किरदार निभाते नजर आई थी। और इसी के चलते वह पॉपुलर एकट्रेस की गिन्ती में शामील हो गई। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया मे अपना कदम रखा। जहां उन्होंने अपनी सबसे पहली फिल्म क्वीन ऑफ बॉलीवुड कंगना रनौत के साथ ‘द क्वीन ऑफ झांसी’ से की। इसके बाद वह और भी अन्य फिल्मो में (Today News Bollywood ankita Lokhande) नजर आई। हाल ही में उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में भी हिस्सा लिया था। जहां वह अपने पति विक्की जैन के साथ गई थीं। शो में दोनों के तकरार और प्यार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस समय एक्ट्रेस अपने पति और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। अंकिता इस फिल्म मे एक अहम रोल निभाते नजर आएंगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button