ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Avatar 2: जानिए 2022 की सबसे धमाकेदार फिल्म की हुई कितनी कमाई

2022 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इससे पहले ऐसा लग रहा है जैसे अवतार 2 (Avatar 2 ) कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

बॉक्स ऑफिस पर मचा धमाल

जी हां हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2’ इंडिया के थिएटर्स में जोरदार कमाई कर रही है बता दें रिलीज के पहले दिन ही दिन ‘अवतार 2’ इंडिया में हॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई

2009 में आयी थी ‘अवतार’

जेम्स कैमरन की फिल्म शानदार कमाई कर रही है बता दें 2009 में ‘अवतार’ ने स्क्रीन पर पंडोरा की काल्पनिक दुनिया को इतने ग्रैंड स्टाइल में पेश किया था कि लोग हैरान रह गए थे और अब अवतार 2 भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. बता दें शनिवार के बाद फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 2 ही दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है और आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी फिल्म

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar 2) फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस फिल्म के लिए बहुत ही ज़्यादा एक्साइटेड थें  फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही काफी चर्चा थी औऱ रिलीज के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

हालांकि अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar 2) के मेकर्स को फिल्म लीक होने की झटका भी लगा है औऱ माना जा रहा था कि इससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा लेकिन लीक होने के बावजूद भी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है

ये भी पढ़ें: Pathan के बॉयकाट पर बरसें Shahrukh Khan, बोलें- “सब ख़ुश है और सबसे ज़्यादा मै ख़ुश हैं”

Deepika Padukone क्यों बनी कन्ट्रोवर्सी क्वीन, Pathan ही नही इन फिल्मों पर भी हो चुका है बवाल

Vivek Oberoi: Ex गर्लफ्रेंड, डिप्रेशन और सुसाइड पर क्या बोले एक्टर? सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी कही ये बात

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button