उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मुरादाबाद में मनचले ने छात्रा को छेड़ा, अब योगी पुलिस पहुंचाएगी यमराज के पास!

Moradabad News: माथे पर चोट… गले पर ज़ख्म और मनचलों की छेड़खानी का शिकार हुई मुरादाबाद (Moradabad) की एक छात्रा। जी हां, योगी सरकार और यूपी पुलिस अपराधियों और माफियाओं पर ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। लेकिन कुछ मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वो खुलेआम योगी पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) में मनचलों ने एक छात्रा के साथ छेड़खाड़ की और उस पर जानलेवा हमला किया। दरअसल, छात्रा स्कूल से 9वीं की परीक्षा देकर साईकिल से घर जा रही थी । इसी दौरान दो बाइकों पर खड़े मनचलों ने पहले तो छात्रा को इशारा किया, लेकिन जब वो मनचलों को नज़रअंदाज़ कर आगे निकल गई। तो उन आरोपियों ने उसे पीछे से गाड़ी से टक्कर मार दी । गिरने की वजह से छात्रा को चोट लग गई। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि उसके बाद भी मनचले नहीं माने और गिरने के बाद जब छात्रा ने अपना विरोध जारी रखा, तो मनचलों ने हथियार से वार कर दिया और लहू लुहान हुई छात्रा को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए। आरोपी जाते जाते किसी को न बताने और जान से मारने की धमकी भी दी। शोर-शराबा सुन आसपास के लोग पहुंच गए और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Moradabad News

Read: Crime News in Hindi | आज की ताज़ा खबर | हिंदी समाचार | News Watch India

तलाश जारी, कब होगी गिरफ्तारी?

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का इलाज भी चल रहा है। पुलिस ने इस पूरे मामले में नाबालिग छात्रा की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 324, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है । मुरादाबाद एसएसपी का दावा है कि आरोपी जल्द पुलिस की हिरासत में होंगे। लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाना सवाल खड़े करते हैं।

अज्ञात आरोपियों पर FIR दर्ज

पुलिस ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने पहले तो रिश्तेदारी के दो युवकों पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, लेकिन फिर बाद में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। अब ऐसे में सवाल ये भी खड़ा हो रहा है कि परिजनों ने आखिर अपना बयान क्यों बदला, क्या उनपर किसी ने दवाब बनाया है। पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा भी कर रही हैं। अब ऐसे में देखने वाली बात होगी की आखिर आरोपियों को कब तक गिरफ्तार किया जाता है।

मनचलों को नहीं योगी का खौफ?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को कहा था कि कानून व्यवस्था में सेंध लगाने की अनुमति किसी को नहीं है। जो भी कानून व्यवस्था खराब करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। सीएम योगी ने आगे कहा कि कानून लोगों की सुरक्षा के लिए है। लेकिन यदि कोई राह चलता बहन-बेटी के साथ छेड़खानी करेगा तो उसे ये याद रखना चाहिए कि अगले चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते हुए मिलेंगे। यानी की सीएम ने साफ संदेश दे दिया था, लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग सरकार को चुनौती देने का काम कर रहे है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button