Live UpdateSliderट्रेंडिंगतिकड़म्बाजीदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Aam Aadmi Party Latest News: अगर केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो देश में सुनामी आ जाएगी: Aam Aadmi Party

CBI will arrest Kejriwal in 1-2 days'

Aam Aadmi Party Latest News: Aam Aadmi Party ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधा। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि BJP से जुड़े लोग कह रहे हैं कि अगर आप और कांग्रेस ने गठबंधन किया तो वे अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल देंगे। BJP हमारे गठबंधन से डरी हुई है।

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि BJP के लोग कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस से गठबंधन किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। पहले BJP हमें ईडी के जरिए डराने की कोशिश कर रही थी, अब वह सीबीआई के जरिए ऐसा कर रही है।’ लेकिन हम कांग्रेस के साथ गठबंधन में हैं। आप नेता आतिशी ने दावा किया कि कुछ दिनों में सीबीआई का नोटिस आएगा और वह सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेगी। इसके बाद ईडी केजरीवाल को भी गिरफ्तार करेगी।

1,2 दिन में केजरीवाल को CBI करेगी गिरफ्तार’

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन और सीट बंटवारे की खबरों के बीच केजरीवाल को ईडी का 7वां नोटिस आया है। इसके अलावा जानकारी मिल रही है कि अब ईडी ही नहीं बल्कि सीबीआई भी केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। सीबीआई आज केजरीवाल को सीआरपीसी 41(A) के तहत नोटिस भेजेगी। इसके बाद ईडी के साथ मिलकर सीबीआई केजरीवाल की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज करेगी। खबर मिली है कि अगले 2 से 3 दिनों के अंदर केजरीवाल (arvind kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि BJP से जुड़े लोगों ने हमसे कहा कि अगर आप कांग्रेस के साथ गठबंधन करेंगे तो केजरीवाल जेल जाएंगे। अगर AAP उन्हें बाहर देखना चाहते हैं तो कांग्रेस (Congress)  के साथ गठबंधन न करें। BJP के अंदर काफी घबराहट है। उन्हें लगता है कि अगर कांग्रेस और आप एक साथ आए तो BJP के लिए सरकार बनाना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने BJP पर आरोप लगाया कि अगर वे 400 के पार जा रहे होते तो अपने पूर्व राज्यपाल के घर पर छापा नहीं मारते। हम BJP और केंद्र सरकार से कहना चाहते हैं कि अगर आप केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें, लेकिन हम कांग्रेस के साथ गठबंधन करने जा रहे हैं।

केजरीवाल को गिरफ्तार किया तो सुनामी आएगी’

आप नेता संदीप पाठक ने कहा कि BJP को शुरू से ही लग रहा था कि कांग्रेस के साथ आप का गठबंधन नहीं होगा। लेकिन अब जब हमारा गठबंधन हो रहा है तो BJP के राजनीतिक समीकरण बिगड़ गये हैं। अब BJP सीबीआई के जरिए केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। ये लोग अंदर ही अंदर हमें गठबंधन छोड़ने का संदेश दे रहे हैं। जिस दिन वे केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे, देश में सुनामी आ जाएगी। सारे अच्छे लोग सड़कों पर आ जायेंगे। इस बार आप का साथ आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के साथ है। हम जेल की धमकी से नहीं डरेंगे। हम देश के लिए गठबंधन बना रहे हैं।

‘हम बीजेपी से नहीं डरेंगे’

आप नेता आतिशी ने कहा कि ईडी ने केजरीवाल को 7वीं बार नोटिस भेजा है। अब BJP सरकार को समझ आ गया है कि वह ईडी के जरिए केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। इसलिए अब वे केजरीवाल को सीबीआई के जरिए गिरफ्तार करने की योजना बना रहे हैं। 1-2 दिन में CBI का नोटिस भी आ जाएगा। अगर CBI केजरीवाल (kajriwal) को गिरफ्तार करेगी तो ED भी उन्हें गिरफ्तार करेगी। उन्होंने कहा, BJP चाहे कितने भी समन भेजे, गिरफ्तारियां करे, चाहे फांसी दे दे, हम डरने वाले नहीं हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button