ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

आखिर राखी के पीछे क्यों हाथ धोकर पड़ी Sherlyn Chopra, जाने क्यों इवेंट में चलाए अपशब्दों के बाण ?

बिग बॉस के शुरू होते ही हर तरफ सपोर्ट्स और हेर्ट्स में जुबानी जंग शुरू हो जाती है। जितनी लड़ाई झगडे बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच होती है उतनी ही लड़ाईया घर के बाहर भी देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ इस वक्त बिग बॉस और इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बिच देखने को मिल रहा है।

नई दिल्ली: बिग बॉस के शुरू होते ही हर तरफ सपोर्ट्स और हेर्ट्स में जुबानी जंग शुरू हो जाती है। जितनी लड़ाई झगडे बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच होती है उतनी ही लड़ाईया घर के बाहर भी देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ इस वक्त बिग बॉस और इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बिच देखने को मिल रहा है।

बता दे जब से निर्माता साजिद बिग बॉस में कंटेवस्टेंट के रूप में शामिल हुए है तभी से #MeToo कैंपेन ने एक बार फिर हवा पकड़ ली है और साजिद को शो से बाहर करने के लिए प्रयास किये जा रहे है इतना ही नहीं कई अभिनेत्रियों ने मिडिया के सामने आकर साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए है उन्ही में से एक शर्लिन भी है। अभिनेत्री ने साजिद के खिलाफ मुंबई पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया है शर्लिन ने मुंबई पुलिस पर साजिद की खिलाब उनका मामला दर्ज न करने का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद राखी सावंत के उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

शुरू हुई आर पार की लड़ाई

राखी सावन ने एक इंटरव्यू में साजिद को अपना भाई बताते हुए शर्लिन (Sherlyn Chopra) पर ही उल्टा निशाना साध दिया की दावा किया था कि, ‘पुलिस उसका क्यों देगी साथ जब साजिद दोषी ही नहीं है। उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी और कोर्ट ने साजिद खान को फांसी या काला पानी की सजा नहीं दी है। तुम चार किलो का मेकअप लगाकर, साड़ी पहन कर, मीडिया के सामने दूसरों पर दोष लगाती हो। शर्म नहीं आती है तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती तुम?’

ये भी पढ़ें- Milind Soman Birthday: फिटनेस मॉडल मिलिंद सोमान मना रहें अपना 57वें जन्मदिन, जानें उनकी लव-लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें!

शर्लिन क्यों उड़ा रही बार बार राखी का मजाक?

जिसके बाद अब शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने राखी को आड़े हाथो लेते हुए उनकी तुलना नाली के कॉकरोच से कर दी है। मीडिया से बात करते हुए हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के लिए काफी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। शर्लिन से जब पूछा कि आप राखी के लिए क्या कहना चाहती हैं। तो अभिनेत्री ने कहा कि ‘राखी सावंत एक गंदी नाली की कॉक्रोच है जिसे मैंने अपने हवाई चप्पल से मारा है।’ इसके बाद शर्लिन ने कहा कि मेरी लड़ाई इससे कभी थी ही नहीं, मेरी लड़ाई तो यौन शोषण करने वालों से है।

राखी ने किया पलटवार

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के ऐसे ब्यान के बाद राखी काफी भड़क गईं और उन्होंने मिडिया के जरिये शर्लिन से कहा कि, “ये राखी सावंत एक नारी शर्लिन चोपड़ा पर भारी। मैं शूटिंग कर रही थी तो वो मीडिया में आकर फालतू गिरी कर रही थी। और सुन तेरे जैसी जंगली और गधी के मैं अपने मुंह नहीं लगाती हूं। अब तुमने सोती हुई नागिन के पूंछ पर पैर रख दिया। अब देखो मैं तुम्हें कैसे लात मारती हूं, तुम्हारी असलियत अब मैं बाहर लेकर आऊंगी।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button