ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bipasha Basu Maternity Shoot: मैटरनिटी शूट में अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस पर चलाया अपना जादू, फोटोज में कयामत लग रही एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu Maternity Shoot)  इन दिनों अपने मदरहुड फेज के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रही हैं। वह हर दिन अपनी इस जर्नी से एक नई तस्वीर से फैंस को हैरान कर रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu Maternity Shoot)  इन दिनों अपने मदरहुड फेज के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रही हैं। वह हर दिन अपनी इस जर्नी से एक नई तस्वीर से फैंस को हैरान कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट वाली फोटोज से लेकर बेबी शॉवर तक की झलकियों ने हमें सरप्राइज दिया है। अब एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर साझा करके फैंस को खुश कर दिया है। 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं बिपाशा

पति करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Maternity Shoot) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आज यानी 4 नवंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से मैटरनिटी शूट की एक आश्वर्यजनक फोटो शेयर की है। इस सेक्सी फोटो में एक्ट्रेस गर्व के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। गोल्डन शिमरी ड्रेस में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए बिपाशा को बैठे हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हर समय खुद से प्यार करो। उस शरीर से प्यार करो, जिसमें तुम रहती हो। #mamatobe, #mypregnancyjourney #loveyourself, #staybodypositive, #healthiswealth  #embraceyourself।”

बच्चे को लेकर एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

बिपाशा बसु ने इसी साल अगस्त महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस इसी महीने अपने बेबी को जन्म दे सकती हैं। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से एक बातचीत में बिपाशा बसु ने अपने आने वाले बेबी को दुर्गा मां ​का आशीर्वाद कहा था। उन्होंने कहा था, “इस साल मां दुर्गा का आशीर्वाद है, हमारा बच्चा जल्द ही आने वाला है और मां का आशीर्वाद लेने वाला है। एक छोटी सी कहानी है, जिसे मैंने किसी के साथ शेयर नहीं किया था, लेकिन आज कर रही हूं।

यह भी पढ़ें: Milind Soman Birthday: फिटनेस मॉडल मिलिंद सोमान मना रहें अपना 57वें जन्मदिन, जानें उनकी लव-लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें!

हमने पिछले साल 23 नवंबर 2021 को मां वैष्णो देवी के सुंदर दर्शन किए थे, मैं और करण इससे पहले वहां कभी नहीं गए थे। हम एक बच्चा चाहते थे और हमने मां से यह आशीर्वाद मांगा। जब मैं गर्भवती हुई, तो हमारी पहली अल्ट्रासाउंड उस तारीख से मेल खाई, जब हम मां वैष्णो देवी के यहां गए थे। मां दुर्गा हमारे जीवन का हिस्सा हैं।”

बिपाशा बसु की उनके पति करण सिंह ग्रोवर से मुलाकात साल 2015 में फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। कपल ने अप्रैल 2016 को बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी की थी। इसके बाद उन्होंने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया था। इस जोड़ी ने वेब-सीरीज़ ‘डेंजरस’ में साथ काम किया है।

बिपाशा बसु ‘धूम 2’, ‘जिस्म’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘दम मारो दम’, ‘रेस’, ‘ओमकारा’, ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘राज’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस एक सुपरमॉडल थीं। वह टीवी शो ‘डर सबको लगता है’ की प्रजेंटर भी थीं। उन्होंने 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button