न्यूज़

फिर मोहब्बत में टूटी दो देशों की सीमा, फेसबुक वाला प्यार पाने के लिए भारत की अंजू पहुंची पाकिस्तान

Anju Pakistani Man Love Story: पबजी वाला प्यार पाने के लिए भारत आई सीमा हैदर के नक्शे कदम पर चलकर प्यार को मुक्कमल करने वाली एक और लव स्टोरी सामने आई है। एक और प्रेमिका ने देश की सीमा पार कर दी है। ये सीमा हैदर से मिलती-जुलती कहानी है। बस फर्क इतना है कि सीमा ने तीन सरहदें पार की थी तो यहां दो सरहदें पार की गई हैं। सीमा ने पाकिस्तान की सीमा लांघी तो यहां भारत की सीमा लांघी गई है। जिसके बाद लगता है कि प्यार होगा तो अब सरहद पार ही होगा। प्यार में कोई सीमा नहीं है। जी हां अब हम बताते आपको ऑनलाइन प्यार के खातिर दो देशों की सीमाएं लांघने वाली भारतीय प्रेमिका की कहानी…

दरअसल इस बार भारतीय महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई। ये कहानी ठीक सीमा हैदर के नक्शे कदम पर है। जैसे सीमा के 4 बच्चे थे और सीमा अपने साथ उन्हें लेकर आई लेकिन यहां पर दो बच्चों की मां अंजू उन्हें अपने साथ पाकिस्तान नहीं ले गई भारत ही छोड़ गई है।अंजू के दो बच्चे है जिसमें एक 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है।

इस प्रेम कहानी की शुरुआत सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म फेसबुक से हुई। फेसबुक के जरिए ही भारतीय महिला अंजू की पाकिस्तान के एक नसरूल्ला नाम शख्स से पहचान हुई फिर दोस्ती हुई। जब दोनों की दोस्ती हुई तो बातचीत होने लगी लेकिन ये महज दोस्ती ही नहीं रही धीरे-धीरें ये दोस्ती प्यार में बदल गई, और फिर देखते ही देखते अंजू का प्यार परवान में चढ़ गया।

पाकिस्तानी के इश्क में पागल हुई अंजू को उसके अलावा कुछ भी नहीं सूझ रहा था। उसने सीमा के रास्तों पर चलते हुए अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान के लाहौर पहुंच गई। लाहौर पहुंचने के बाद अंजू ने खुद ही इस बात की जानकारी अपने पति अरविंद को दी कि मैं पाकिस्तान आई हूं अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए आई हूं और तीन-चार दिन में भारत वापस आ जाउंगी। लेकिन कहते है झूठ को कभी छिपाया नहीं जा सकता है।

जैसे ही पाकिस्तान की मीडिया को इस बात की भनक लगी कि एक भारतीय महिला पाकिस्तान आई है वैसे ही पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरे भारत में सीमा की कहानी की तरह ही हड़कंप मच गया और एक बार फिर तमाम सवालों के साथ के इस बात की चर्चा होने लगी कि आखिर दो बच्चों की मां कैसे अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जा पहुंची इस बात को लेकर सभी हैरान है। इतना ही नहीं अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए वीजा कैसे लगवाया। अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था जिसकी भनक उसके पति कानोंकान तक नहीं लगी। अब इन सारी बातों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button