ट्रेंडिंगमनोरंजन

Akshara Singh MMS: एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी मामले में फंसी भोजपुरी की एक और अदाकारा, कहा ‘मुझे फर्क नही पड़ता!’

नई दिल्ली: भोजपुरी जगत की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा छाई रहता हैं। अपनी अदाओं और हॉटनेस से वो अपने चाहने वालो का दिल जीतने में कोई कसर नही छोड़ती हैं। लेकिन हाल में सोशल मीडिया(Social Media) पर कुछ ऐसा हो रहा है जिसके वजह से उनको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया(Social Media) पर इस समय एक एमएमएस(MMS) काफी वायरल हो रहा है जो भोजपुरी जगत की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS) का बताया जा रहा है। वीडियो पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS) ने कहा है कि उन्हें नही पता ये किसने किया है, उन्हें इस बात से फर्क भी नही पड़ता है।

यह बी पढ़ें: Impact Player Rule: BCCI लेकर आ रहा प्लेइंग 11 से जुड़ा नया नियम, बदल जाएगी टी20 की तस्वीर!

अक्षरा के नाम से MMS हो रहा वायरल

अभी कुछ समय पहले अक्षरा सिंह का एक MMS सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा वायरल हो रहा था। इसके बाद कई लोगों ने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की अक्षरा ही हैं लेकिन इसी के साथ अभिनेत्री के सपोटर्स ने जमकर उनका साथ दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नही हो पाई है कि वीडियों में दिख रही लड़की कौन है। वायरल वीडियो पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा है कि उन्हें नही पता ये किसने किया है ना ही उन्हें इस बात चीज़ से फर्क पड़ता है।

पहले भी भोजपुरी अदाकाराएं हो चुकी हैं इसका शिकार

अक्षरा सिंह के अलावा भोजपुरी जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियां भी एमएमएस(MMS) का शिकार हो चुकी हैं। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का भी एक बार एमएमएस वायरल हुआ था, जिसके बाद वो काफी चर्चा में आई थी। ये अभी स्पष्ट नही है कि वीडियो सच था या नही।

एक बार भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का भी एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वो कीफी चर्चा में आई थीं।

संभावना सेठ को आज के समय में कौन नही जानता। एक बार उनका प्राइवेट वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो राजा चौधरी को किस कर रही थीं।

अक्षरा सिंह का रिएक्शन हो रहा वायरल

एमएमएस वीडियो के अलावा अक्षरा सिंह का एक यूट्यूब वीडियो काफी वायरल हो रही है। उस वीडियो में वो फूट-फूट कर रो रही हैं। इसे उनके एमएमएस वीडियो का रिएक्शन बताया जा रहा है। लेकिन सच ये है कि ये वीडियो 2 साल पहले का है। इसमें अक्षरा सिंह फिल्मी जगत पर भड़कते दिख रही हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button