ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Akshay Kumar: क्यों बॉलीवुड की इस सुपरहिट जोड़ी ने साथ काम करना किया था बंद? कौन था इसके पीछे का शख्स? जानिए पूरा किस्सा!

डायरेक्टर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने इस बात का ज़िक्र करते हुए बताया कि एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ट्वीकंल खन्ना (Twinkle Khanna) के कारण एक फिल्म से खुद ही बाहर हो गए थें। उन्होने बताया कि फिल्म बरसात में पहले अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साथ काम करने वाले थे लेकिन ट्वीकंल खन्ना के अपत्ति जताने के बाद अक्षय खुद उस फिल्म से बाहर निकल गए।

नई दिल्ली: अगर बॉलीवुड के सुपरहिट जोडियों की बात हो तो उस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम भी शामिल नज़र आता है। इस जोड़ी ने साथ मिलकर बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं और फैंस इन्हें काफी पसंद किया करते थें। लेकिन एक समय के बाद दोनों स्क्रीन पर साथ दिखना बंद हो गए, जिसका राज कई सालो बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने खोला था।

इस कारण जोड़ी ने नही किया फिर साथ काम

डायरेक्टर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने इस बात का ज़िक्र करते हुए बताया कि एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ट्वीकंल खन्ना (Twinkle Khanna) के कारण एक फिल्म से खुद ही बाहर हो गए थें। उन्होने बताया कि फिल्म बरसात में पहले अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साथ काम करने वाले थे लेकिन ट्वीकंल खन्ना के अपत्ति जताने के बाद अक्षय खुद उस फिल्म से बाहर निकल गए। इसके बाद से उनके रिप्लेसमेंट पर बॉबी देओल को रखा गया था। सुनील दर्शन ने आगे बताया कि अक्षय (Akshay Kumar) और प्रियंका (Priyanka Chopra) की जोड़ी से ट्वीकंल (Twinkle Khanna) को दिकक्त थी जिसके वजह अक्षय (Akshay Kumar) ने एक्ट्रेस के साथ काम करना बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: बेटी के जन्म के बाद पहली बार पब्लिकली दिखीं न्यू मॉम ‘आलिया’, चेहरे पर दिखा पोस्ट डिलीवरी ग्लो

डायरेक्टर ने बताएं कई और राज

डायरेक्टर सुनील दर्शन ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की जोड़ी बहुत ही ज़्यादा सुपरहिट थी। दोनो के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिलती थी। उनकी जोड़ी वल्गर नही बल्कि सेंसुअल तौर पर देखी जाती थी। एक बार प्रियंका इंटरनेशनल ट्रिप पर बाहर गई थीं लेकिन जब वो जब वो वापस आईं तो सबकुछ बदला हुआ था। बाद में पता चला कि ट्वीकंल को प्रियंका और अक्षय की जोड़ी से दिक्कत थी जिसके वजह से अक्षय ने एक्ट्रेस के साथ फिल्में करन बंद कर दी थी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button