न्यूज़

मणिपुर में एक और हैवानियत, 80 साल की महिला को जिंदा जलाया, बेटे ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

Manipur Violence : मणिपुर की हिंसा में सिर्फ जातीय हिंसा ही नहीं बल्कि हैवानियत भी शुरू गई है। जहां मानवरूपी भेड़िये मणिपुर की महिलाओं और बेटियों को अपना शिकार बना रहे है। मणिपुर में हैवानियत भरी हिंसा देखने को मिल रही है जो शायद इतिहास में भी काला दौर कहा जाएगा। काले अक्षरों में इस दौर की कहानी लिखी जाए शायद वो भी कम हो। मणिपुर से एक के बाद एक दिल दहला देने वाली घटना सामने निकलकर आ रही है।

इस धरती से बुरी कहानियों का आना अब जारी हो चुका है अब एक ऐसी ही घटना मई के अंत से निकलकर आई है जिसे सुनकर कोई भी पूरी तरह से झकझोर जाए ये वक्त ऐसा आ गया है जहां एक बार फिर देश की महिलाएं-बेटियां असुरक्षित हो गई है उन पर घोर अत्याचार, जुल्म, सितम ढाए जा रहे हैं।

इस बार जो घटना सामने आई है उसमें बताया जा रहा है कि एक 80 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बेहद ही बुरी तरह से बर्बरता की गई है। 80 साल की महिला को उसके घर पर जिंदा ही जला दिया गया है। जिसके बाद अब पीड़ित महिला के बेटे ने अपनी मां के साथ हुई भयाहवता वाली घटना पर प्रधानमंत्री मोदी से सवाल सवाल किया है। जो मणिपुर पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होनें इस घटना पर पीएम मोदी सवाल किया है कि एक महिला यानी की हमारी मां को उनके ही घर दिनदहाड़े जिंदा जलाए जाने पर आप क्या कहेंगे?
इस पूरी घटना को आप किस तरीके से देखते है इसका जवाब देंगे? इसी के साथ खबर ये भी है कि हादसे में दादी को बचाने गए उनके भतीजे को भी गोली लग गई थी जिससे वो भी बुरी तरह से घायल हो गए थे।

इस घटना के सामने आने के बाद मणिपुर के हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। दो महिलाओं को नग्नकर घुमाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद से पूरे देश भर का माहौल बिगड़ा हुआ है मणिपुर में तो जैसे आपातकाल वाले हालात पैदा हो गए। हर तरफ हिंसा की चिंगारी है। मणिपुर में जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इस मामले के अब तक के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button