ट्रेंडिंग

Asia Cup: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को होगी जेल, भारत के खिलाफ किया था ये काम!

Asia Cup 2023 में हिंदुस्तान (India)की टीम ने पाकिस्तान (Pakistan)को करारी शिकस्त दी थी। टीम इंडिया के बल्लबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया था। जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान (Pakistan) को 228 रनों से करारी हार शिकस्त दी थी। 356 रनों के विशालकाय स्कोर का पीछा करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) की टीम महज 128 रनों पर ही सिमट गई थी। पाकिस्तान के बड़े-बड़े बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए। बाबर आजम (Babar Azam),इमाम उल हक (Imam ul haq),फखार जमान के आउट होते ही पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। और 96 रनों पर ही आधी टीम पवेलियन लौट गई।

बाबर को होगी जेल?

दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि भारत के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने जो शर्मनाक प्रदर्शन किया था, उसके बाद से ही पाकिस्तानियों में गुस्सा है। पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों की भावनाएं आहत हुई हैं। वहीं इन सबके बीच पाकिस्तान (Pakistan) अभिनेत्री सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए पाकिस्तानी टीम और बाबर आजम पर तीखी टिप्पणी की। शिनवारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “मैं बाबर आजम और उनकी टीम के खिलाफ FIR दर्ज करने जा रही हूं, क्योंकि इन लोगों ने क्रिकेट खेलने के बजाय हमेशा हमारी राष्ट्रीय भावनाओं के साथ खेला है।”

Read: Cricket के भगवान’ सचिन को मारना चाहते थे शोएब अख्तर, हो गया बड़ा खुलासा!

कौन हैं सेहर शिनवारी

सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) वैसे तो क्रिकेट में काफी रुचि रखती हैं। अक्सर वो अपने क्रिकेट जगत में अपने बेतुके बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, इससे पहले एक्ट्रेस ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान ये बयान दिया था कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है तो वो वहां के किसी भी लड़के से शादी करने को तैयार हैं। गौरतलब है कि शिनवारी(Sehar Shinwari) का जन्म पाकिस्तान के हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2014 में कॉमेडी सीरियल ‘शेर सवा शेर’ से की थी। शिनवारी का परिवार नहीं चाहता था कि वो अभिनेत्री बनें, उनके परिवार ने इस बात का जमकर विरोध भी किया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और पाकिस्तान के मनोरंजन जगत में अपना अच्छा खासा नाम बनाया।

भारत के सामने ढेर हुआ था पाकिस्तान

दरअसल इस मैच में भारत ने पाकिस्तान (Pakistan) को 228 रनों से करारी हार शिकस्त दी थी। पाकिस्तान (Pakistan) के बड़े-बड़े बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए थे। बाबर आजम,इमाम उल हक,फखार जमान के आउट होते ही पाकिस्तान के बल्लेबाज धराशायी हो गए थे। और 96 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गए थे

विराट-राहुल का ‘तूफान’, उड़ा पाकिस्तान

टीम इंडिया के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने दमदार शतकीय पारी खेली थी। केएल राहुल (KL Rahul) ने 100 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था, जबकि जबकि ‘किंग कोहली’ ने 84 गेंदों में शतक जड़ दिया था। पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज भारत के खिलाड़ियों के सामने लय में नहीं दिखा था, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

‘नाम बड़े काम छोटे’

पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए ये लाइन बिल्कुट सटीक बैठती है, कि नाम बड़े और काम छोटे, पाकिस्तान के बल्लेबाजों को नाम तो बहुत बड़ा है, लेकिन सभी भारतीय गेंदबाजों (Indian Ballers) के सामने धराशायी हो गए। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam)भी कुछ खास नहीं कर पाए और 24 गेंदों पर महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जबकि पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक (Imam Ul Haq) को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने आउट किया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button