खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Cricket के भगवान’ सचिन को मारना चाहते थे शोएब अख्तर, हो गया बड़ा खुलासा!

Cricket के भगवान सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) और पाकिस्तान (Pakistan)के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बीच में होने वाली जंग को कौन भूल सकता है। एक तरफ टीम इंडिया की आन बान शान सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar हुआ करते थे, तो वहीं दूसरी ओर रफ्तार के बादशाह शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) हुआ करते थे। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की गेंद को अगर कोई ठीक से खेल पाता था तो वह सचिन तेंदुलकर ही थे। सचिन खड़े खड़े शोएब (Shoaib Akhtar) के घमंड को चकनाचूर कर देते थे और अपनी स्ट्रेट ड्राइव से अच्छे-अच्छे गेंदबाजों को पस्त कर देते थें।

मैं सचिन को मारना चाहता था- शोएब

दरअसल इन दिनों दुनिया में Cricket की ही बात चल रही है, लोग भारत-पाकिस्तान के मैच की बात कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर के INTERVIEW का छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में (पाकिस्तान) Pakistan के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो सचिन को मारना चाहते थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बहस हो रही है, शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इस दौरान सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar) और भारत के साथ खेले गए एक मैच को लेकर खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज ने अख्तर ने सचिन को चोट पहुंचाने की बात कबूल की है। अख्तर ने कहा कि उन्होंने साल 2006 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में Cricket के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को चोट पहुंचाना चाहते थे। शोएब ने आगे कहा कि मैं इस बात का जिक्र पहली बार कर रहा हूं। ‘मैं जानबूझ कर सचिन को मारना चाहता था, मैंने सोच लिया था कि मुझे सचिन को किसी भी कीमत पर चोट पहुंचाना है’

Read: पत्नी पर लगे आरोपों से आखिर क्यों बौखला रहे है असम के सीएम सरमा?

सोशल मीडिया पर छिड़ा ‘संग्राम’

भारत-पाकिस्तान का मैच जब भी होता है तो सोशल मीडिया पर एक अलग ही जंग छिड़ जाती है, अब ऐसे में शोएब अख्तर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर संग्राम छेड़ रखा है, फैंस भारत के प्रति पाकिस्तानी खिलाड़ियों की स्पोर्ट्स स्पिरिट पर सवाल उठाएं जा रहे हैं। फैंस पाकिस्तान की सोच पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं, कुछ फैंस का तो यहां तक मानना है कि पाकिस्तान को Cricket खिलाना ही नहीं चाहिए। तो वहीं कुछ फैंस का ये कहना है कि क्रिकेट में ये सब चलता रहता है।

‘मुझे लगा सचिन मर गया’

रफ्तार के किंग शोएब अख्तर वीडियो में आगे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उस वक्त पाकिस्तान टीम के कप्तान इंजमाम उल थे, वो मुझसे कह रहे थे कि बॉल को विकेट के सामने फेंको, लेकिन मैं सचिन को मारना ही चाहता था। शोएब ने आगे कहा कि ‘मैंने एक गेंद उनके हेलमेट पर मारी और मुझे लगा वो गया, वो मर गया लेकिन जब मैंने वीडियो देखा तो मुझे पता चला कि उन्होंने अपना सिर बचा लिया है। मैंने इसके बाद भी उन्हें चोटिल करना चाहा। ये मैं पहली बार सबको बता रहा हूं, मेरा इरादा उस मुकाबले में सचिन को चोट पहुंचाना ही था’

शोएब ने की मोहम्मद आसिफ की तारीफ

तेज गेंदबाज शोएब अख़्तर ने अपने साथी गेंदबाज़ मोहम्मद आसिफ की भी तारीफ की. उन्होंने आसीफ की तारीफ करते हुए कहा कि ‘मैं लगातार सचिन को चोटिल करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन दूसरी तरफ आसीफ की गेंदों पर भारतीय बल्लेबाज़ बुरी तरह से नाच रहे थे. मैंने शायद ही किसी को इतनी अच्छी गेंदबाजी करते हुए देखा हो जिस तरह से उस दिन आसिफ ने गेंदबाजी की थी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button