ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Meerut News: सेहत बनाने के शौकीन हो जाएं सावधान,बाजार में नकली प्रोटीन से हो सकता है भारी नुकसान

मेरठ: अगर आप सेहत बनाने का शौक रखते हैं और जिम जाते हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। बाजार में इन दिनों धड़ल्ले से असली के नाम पर नकली प्रोटीन बेचे जा रहे हैं। मेरठ की एसओजी की टीम ने छापा मारकर नकली प्रोटीन बनाने वाले एक रैकेट का पर्दाफाश कर डाला। ग्राहकों को नकली एसट्रॉयड और दवाइयां भी बेची जा रही थी। एसओजी की टीम ने 25लाख  कीमत का नकली प्रोटीन और दवाएं बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्त में लिया है।

Meerut News

मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के खैर नगर इलाके में एक प्रोटीन व्यापारी के यहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे और उसकी दुकान की तलाशी ली, जिसमें नकली दवाएं और एस्ट्रॉयड की खेप भी मिली। पुलिस का दावा है कि ये लोग युवाओं की सेहत से खिलवाड़ करके मोटे मुनाफे के लालच में ब्रांडेड प्रोटीन कंपनियों के नकली रैपर तैयार करके उनमें नकली माल डाल कर ऊंची कीमत पर बेच रहे थे।

Meerut News

ये भी पढ़े-आज का राशिफल: इन राशिवालों को बरतनी होगी सावधानी, कुछ जातकों को आज हो सकता है धन लाभ

बता दें कि मेरठ का खैर नगर बाजार पश्चिम उत्तर प्रदेश में दवाइयों के कारोबार के लिए जाना जाता है, लेकिन यहां पर असली के नाम पर नकली बेचने का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है ।पुलिस की एसओजी की टीम ने लाखों की कीमत का नकली प्रोटीन पकड़ा है। पुलिस ने बिलाल और सोहेल के घर पर भी दबिश दी है। जहां इन दवाओं और प्रोटीन को नकली रपरों में भरने का काम चल रहा था । ये लोग नियम कानून को ताक पर रखकर नकली प्रोटीन बनाने का धंधा अपने ही घर में कर रहे थे। पुलिस अब इस गैंग के नेटवर्क को खंगालने में लग गयी है, ताकि प्रोटीन बनाने वाले असली आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button