ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Pratapgarh News: विधायक राजा भैय्या के पिता ने बढाई प्रशासन की टेंशन,मजहबी गेट हटाने को लेकर धरने पर बैठे

प्रतापगढ़: कुंडा विधायक राजा भैय्या के पिता भदरी नरेश राजा उदय प्रताप सिंह ने जिला प्रशासन की टेंशन बढा दी है। शेखपुर आशिक गांव में समुदाय विशेष द्वारा बनवाए गये मजहबी गेट पर भदरी नरेश ने जताते हुए धरने पर बैठ गये हैं। उन्होने कहा कि जब तक यह मजहबी गेट नहीं हटाया जाता तब तक उनका धरना जारी रहेगा।

कुंडा तहसील परिसर में धरने पर बैठे राजा उदय प्रताप सिंह का समर्थन करते हुए तहसील के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया। दो दिन पूर्व राजा उदय प्रताप सिंह ने ट्वीट करके मजहबी गेट का विरोध करते हुए इस हटवाने के लिए मुख्यमंत्री से संबंधित अधिकारियों को आदेश देने की मांग की थी।

ये भी पढ़े- Meerut News: सेहत बनाने के शौकीन हो जाएं सावधान,बाजार में नकली प्रोटीन से हो सकता है भारी नुकसान

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर आशिक गांव में पिछले आठ सालों से मोहर्रम को मौक पर तनावपूर्ण स्थिति रहती है। इसलिए मोहर्रम से पहले ही भदरी नरेश चाहते हैं कि इस मजहबी गेट को वहां से हटा दिया जाए। भदरी नरेश के धरने पर बैठने का खबर के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। एसडीएम और सीओ भदरी नरेश को धरना समाप्त करने के लिए मान मनौव्वल करने में लगी हुई है, लेकिन धरने पर बैठे राजा उदय प्रताप सिंह ने साफ कह दिया है कि जब तक मजहबी गेट नहीं हटता जाता, तब तक उनका धरना जारी रहेगा। भदरी नरेश से समर्थन में भारी संख्या में लोग धरनास्थल पर पहुंच रहे हैं।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button