बड़ी खबर

Tamilnadu Milk Packet News Today: दूध के पैकेट में निकले बड़े-बड़े कीड़े, हर किसी के उड़े होश!

Has come to light from Ooty, Tamil Nadu. Where milk packets had come in the tea shop. But as soon as the shopkeeper started making tea,

Tamil Nadu Milk Pocket News Todays: देश में कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपने छोटे से फायदे के लिए मासूम बच्चे, बुजुर्गों का जीवन दांव पर लगा देते हैं। चंद कागज के टुकड़ों के लिए वो ये भूल जाते हैं कि उनकी ये करतूत किसी की जान ले सकती है। आप तंदुरुस्त रहें, आपके बच्चों की सेहत अच्छी रहे। इसके लिए हर कोई दूध पीता ही है। हमारी जिंदगीर में दूध के बिना कोई काम नहीं हो पाता है। चाहे चाय हो या फिर कॉपी हो…. दूध का इस्तेमाल तो हर जगह ही होता है।

लेकिन जो तस्वीरे सामने आई हैं, उनको देखकर तो आप पैकेट वाला दूध घर लाने से पहले अब सौ बार सोचेंगे। जी हां.. ये दूध नहीं सफेद जहर है..क्योंकि इस दूध में तैर रहे हैं कीड़े है… ये जानलेवा कीड़े इतने बड़े हैं कि इन्हें पास से दिखा भी नहीं सकते। लेकिन ये आपको बीमार और बहुत बीमार करने के लिए काफी हैं.. जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला मामला तमिलनाडु के ऊटी से सामने आया है। जहां पर चाय के दुकान में दूध के पैकेट्स आए थे। लेकिन चाय बनाने के लिए दुकानदार ने जैसे ही दूध के पैकेट को फाड़ा…तो हर कोई हैरान और दंग रह गया। क्योंकि दूध के पैकेट में कीड़े तैर रहे थे। अब आप सोच रहे होंगे इसमें कौन सी बड़ी बात है… दूध पुराना होगा इसिलए कीड़े होंगे…लेकिन ऐसा नहीं था।.लेकिन जब पैकेट में तारीख देखेंगे तो आपका ये वहम भी जरूर दूर हो जाएगा। दूध के पैकेट में आज ही की तारीख छपी है। दूध के पैकेट को आज ही दुकानों में सप्लाई किया गया था.. दूध में जैसे ही कीड़े दिखे, दुकानदार ने इसकी जानकारी फौरन खाद्य सुरक्षा विभाग को दी.. मामले की गंभीरता को देखते ही जिम्मेदारी अधिकारी दुकान में पहुंच भी गए। मामला सामने आने के बाद अधिकारियों के पैरों तले भी जमीन खिसक गई.. क्योंकि दूध के ये पैकेट किसी लोकल ब्रांड के नहीं बल्कि एक बड़े ब्रांड के थे। फिलहाल अधिकारियों ने दूध के सैंपल लिए.. पैकेट्स की जांच परख की.. साथ ही कोई और इन दूध का इस्तेमाल ना कर सके, इसके लिए उस कंपनी को इस सीरियल नंबर वाले दूध की सप्लाई बंद करने को कहा।

अब आप एक बार सोचकर देखिए…कि अगर इस दूध की चाय बन जाती और इसे लोग पी लेते तो किस कदर हाहाकार मचता। ना जाने कितने लोगों की मौत होती…कितने लोगों की तबियत खराब हो जाती और ना जाने कितने लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ जाते। बहरहाल राहत की खबर ये है कि इसे किसी ने पीया नहीं और खाघ विभाग की टीम इस मामले की जांच कर रही है

एक्शन में आया खाघ विभाग!

दूध से कीड़े निकलने का मामला सामने आया तो खाघ विभाग केन अधिकारियों के पैरों तले भी जमीन खिसक गई.. क्योंकि दूध के ये पैकेट किसी लोकल ब्रांड के नहीं बल्कि एक बड़े ब्रांड के थे। फिलहाल अधिकारियों ने दूध के सैंपल लिए.. पैकेट्स की जांच परख की.. साथ ही कोई और इन दूध का इस्तेमाल ना कर सके, इसके लिए उस कंपनी को इस सीरियल नंबर वाले दूध की सप्लाई बंद करने को कहा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button