ट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराज्य-शहर

Bihar News: बिहार गुंडाराज की एक और तस्वीर, आरजेडी नेता को गाड़ी में उठा ले गये बदमाश!

रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील राय के पिता ने बताया कि मंगलवार की सुबह किसी ने फोन कर उनके बेटे को बाहर बुलाया था. उन्होंने बताया कि सुनील जब घर के पास स्थित अपने ऑफिस के करीब पहुंचे तो सफेद स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती खींच लिया और अपनी कार में बैठाकर मौके से फरार हो गए.

Bihar News: बिहार में बहार है बदमाशों की बौछार है. ये लाइने अब सत्य साबित होने लगी है बिहार में.पहले गैंगवार चलती थी अब सीधे अपहरण की शुरूआत हो चुकी है. खबर बिहार के छपरा जिले है. जहां RJD नेता का स्कार्पियों सवार बदमाश उठा ले गये. हालांकि अपहरण की ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, करीब 5 से 6 की संख्या में बदमाश पहुंचे और RJD नेता सुनील कुमार को जबरन स्कॉर्पियो में डालकर फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक सुनील राय का मंगलवार सुबह अपहरण कर लिया गया. कहा जा रहा है कि, अपहरणकर्ता स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आए थे.

Read: Latest  Politics News and Updates at News Watch India

फोन कॉल कर घर से बहार बुलाया

रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील राय के पिता ने बताया कि मंगलवार की सुबह किसी ने फोन कर उनके बेटे को बाहर बुलाया था. उन्होंने बताया कि सुनील जब घर के पास स्थित अपने ऑफिस के करीब पहुंचे तो सफेद स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती खींच लिया और अपनी कार में बैठाकर मौके से फरार हो गए. कहा जा रहा है कि यह पूरी घटना सुबह 5 बजे के आसपास हुई. इस वारदात की इतला जब पुलिस को दी गई तो. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

CCTV में कैद हुई घटना

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है.CCTV फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5 से 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और सुनील कुमार को जबरन खींचकर एक स्कॉर्पियो में बैठा रहे हैं. आरजेड़ी नेता सुनील राय के पिता की माने तो उन्होंने किसी से दुश्मनी होने से इनकार कर दिया है. हालांकि उन्होंने पुलिस को बताया कि ऐसा लगता है कि जिसने व्यक्ति ने उनके बेटे को फोन किया था.वो उनके बेटे को जानता था. हालांकि अभीतक पुलिस खाली हाथ है. और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करना की बात कह रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button