ट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराजनीतिराज्य-शहर

जानिए लखीसराय में नीतीश कुमार पर क्या-क्या बोल गए अमित शाह!

बिहार समाचार (Bihar News)! बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पटना पहुंचे और फिर लखीसराय जाकर एक सभा को सम्बोधित किया। शाह के आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि जबसे नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता की बैठक बुलाई है बीजेपी बौखला गई है। नीतीश कुमार को आज शाह ने बहुत कुछ कहा है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के काल के 9 साल पुर गए हैं। देश भर में जनता जनता को धन्यवाद देने बीजेपी के लोग पहुँच रहे हैं। मई भी मुंगेर ले लोगों को प्रणाम करने आया हूँ। इसके बात अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसना शुरू किया। उन्होंने कहा कि अभी -अभी पालतू बाबू पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या हुआ है ?अरे नीतीश बाबू जिनके साथ में इतना बैठे हो ,जिनके कारण मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हो उनका तो लिहाज करो। शाह बोलते जा रहे थे और तालियां खूब बज रही थी। अमित शाह गदगद हो रहे थे।

अमित शाह पुरे रौ में थे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत जयकारे से ही। उन्होंने कहा कि कि लखीसराय वालों बोलिये कि पटना तक आवाज पहुँच जाए। उनको मालूम पड़ना चाहिए कि लखीसराय में बीजेपी वाले जुटे हुए हैं। 2024 में सभी 40 सीटें जीतने का प्रण लेकर मुट्ठी भीचिये और जोर से बोलिये -भारत माता की जय। बिहार ने हमेशा भ्रषचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। अबकी बार भी वही करना है।

फिर पला बदलते हुए अमित शाह राहुल गाँधी पर पहुँच गए। उन्होंने कहा कि 20 साल से राहुल बाबा को लांच किया जा रहा है। इस बार भी कांग्रेस ने पटना से राहुल को लांच किया है। लेकिन उन्हें नहीं की जनता कभी भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं आती। अगले चुनाव में जनता को तय करना है कि 20 बार फेल राहुल गाँधी चाहिए या नरेंद्र मोदी। 2024 में भी नरेंद्र मोदी देश नेतृत्व करना चाहते हैं। जंगलराज वालों से बिहार को मुक्त कराओगे क्या ?जो लोग लालू -नितीश चले जाते हैं वे लोग देख लें। शाह ने कहा कि जिन ;लोगों ने विश्वासघात किया है मुंगेर की जनता उन्हें दंड देगी। उन्होंने कहा कि मुंगेर की जनता 2024 में मोदी जी को जिताएगी और 2025 में बीजेपी को जिताएगी।

अमित शाह ने फिर पैतरा बदला। उन्होंने कहा कि 9 साल बेमिसाल रहा। पीएम मोदी जहाँ भी जा रहे हैं वहां मोदी-मोदी हो रहा हैं। उनका सम्मान दुनिया भर में हो रहा है। यह बीजेपी का सम्मान नहीं है यह जनता और देश का सम्मान है। आपका सम्मान है। पहले जब आतंकी हमले होते थे तो सोनिया गाँधी और मनमोहन सिंह मौन होकर बैठ जाते थे लेकिनअब आतंकी ही मौन है। वे भागते फिर रहे हैं। अब सरकार आतंकियों को जगह दिखा रही है। ये सभी विपक्ष वाले 70 साल से धारा 370 को गॉड में खेला रहे थे लेकिन अब यह धारा ही ख़त्म हो गया। अब कश्मीर की रक्षा की जा रही है। जो लोग पहले कहते थे कि धारा 370 हटने पर खून की नदियां बहेगी ,कुछ भी तो नहीं हुआ। जब मजबूत सरकार होती है तो ऐसा ही होता है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button