ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Bike Thieves Video: बाइक को चुराकर भाग रहे थे चोर, बिंदास अंदाज में गार्ड ने चोर को धर दबोचा, वीडियो हो रही Viral

नई दिल्ली: आज कल आए दिन हर जगह से बाइक चोरी (Bike Thieves Video) की घटना सामने आ रही है। जिसके बाद से लोग थोड़ा बाइक चोरी की घटना से सहम गए है। राजधानी दिल्ली में चोरी की एक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कालकाजी एक्सटेंशन का है, जहां चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वो दिन-दहाड़े चोरी करने के लिए एक कॉलोनी में दाखिल हो गए।

दरअसल, दो चोर मंगलवार को नगर निगम कर्मचारी बनकर कॉलोनी में आए और एक डिलीवरी बॉय की बाइक चुराने की कोशिश की। हालांकि, वो ऐसा करने में नाकाम रहे, लेकिन जिस गार्ड की वजह से ये वारदात होते-होते बची, अब उसका सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नगर निगम का कर्मचारी बताकर घुसे चोर

दिल्ली के कालकाजी एक्सटेंशन में दो लोग नकली अधिकारी बनकर कॉलोनी में घुस गए. चोरों ने खुद को नगर निगम अधिकारी बताया, और कालोनी के लोगों से ये कहा कि वो यहां पर भवन निरीक्षण करने के लिए आए हैं। दोपहर 2 बजे के करीब चोरों के हाथ एक मौका लगा। उन्होंने एक कूरियर डिलीवरी एजेंट की बाइक पर चाबी लगी देखी, क्योंकि कूरियर एजेंट एक मकान की डोर बेल बजाने के लिए बाइक से नीचे उतरा था। तभी मौका देखकर चोर बाइक पर बैठ कर तेजी से भागने लगे।

कैसे पकड़े गए चोर?

चोरों ने जैसे ही बाइक स्टार्ट कर उसे भगाने की कोशिश की, वैसे ही डिलीवरी एंजेट जोर-जोर से चिल्लाने लगा. कॉलोनी के गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने चोरों के भागने से पहले ही जल्दी से गेट बंद कर दिया। हालांकि, इसके बाद भी बदमाश चोर रुके नहीं वो गेट को तोड़ते हुए बाहर निकल गए, लेकिन गेट से टकराकर बाइक नीचे गिर गई और लोगों ने चोर को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें- Ghost Viral Video: वाराणसी की छत पर सफेद कपड़े पहने दिखा डरावना भूत, वीडियो हो रहा वायरल

लोगों ने एक चोर को तुरंत धर दबोचा, जबकि एक चोर भागने में कामयाब रहा। जानकारी के मुताबिक, बाद में वो चोर भी एक दूसरी कॉलोनी में पकड़ा गया। कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गार्ड की हिम्मत को लोगों ने किया सैल्यूट

चोरी की इस घटना का वीडियो पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। अब इसका फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देख गार्ड की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। यह क्लिप ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स सिक्योरिटी गार्ड की हिम्मत और समझदारी को सैल्यूट कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button