उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

आज गोरखपुर आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Gorakhpur News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर आ रहे हैं. गोरखपुर के एनेक्सी भवन में आज भारतीय जनता पार्टी की अति महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक बुलाई गई है. इस संगठनात्मक बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित कर चुनावी जीत का गुरु मंत्र देंगे. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी बैठक को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद बस्ती जाएंगे और बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ में शामिल होंगे. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बस्ती से गोरखपुर लौटकर एनेक्सी भवन में पार्टी की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के साथ साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

Also Read: Latest Hindi News Gorakhpur News। News Today in Hindi

वहीं भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय की अध्यक्षता में दोपहर में बैठक बुलाई गई है. इस संगठनात्मक बैठक में गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष के साथ साथ जिला प्रभारी, मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्ष, गोरखपुर क्षेत्र में निवास करने वाले प्रदेश के पदाधिकारी और पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के प्रमुख शामिल होंगे. माना जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को परखेंगे और कुछ अहम निर्देश दे सकते हैं. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले ये बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है. बीजेपी के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉक्टर बच्चा पांडेय नवीन के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार यानी आज दोपहर में गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद यहां से बस्ती के लिए रवाना हो जाएंगे. बस्ती से गोरखपुर लौटने के बाद संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे. बैठक खत्म होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा विकसित भारत संकल्प यात्रा में भी शामिल होंगे.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह के सामने मैदान में आयोजित होने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों को भाजपा ने अंतिम रूप दे दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की उपस्थिति में होने वाले इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद विधानसभा चुनाव 2022 में गोरखपुर पहुंचे थे. इसके बाद बीजेपी के नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने लिए गोरखपुर आए थे. गोरखपुर में जेपी नड्डा का विशिष्ट कार्यक्रम के तौर पर यह तीसरा कार्यक्रम है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद गोरखपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button