उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

BSP Politics: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा

बसपा विधायक राजू पाल की हत्या होने पर अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ मायावती ने कड़ी कार्रवाई की थी। लेकिन कहते हैं कि सियासत अवसरों का खेल है,जिसमे कोई स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता | यह बात आज फिर साबित हो गई जब धुर विरोधी बसपा के साथ अतीक का कुनबा आकर जुड़ गया।

प्रयागराज। बृहस्पतिवार को यहां माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गयीं। यहां सरदार पटेल संस्थान में आयोजित बसपा मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शाइस्ता ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की।शाइस्ता ने अपने बेटों के साथ बसपा की सदस्यता ली है ।


बता दें कि जून 1995 में लखनऊ में हुए गेस्ट हाउस काण्ड के बाद सियासत में मायावती और अतीक अहमद एक दूसरे के धुर विरोधी हो गये थे। इसी वजह से अतीक हमेशा मायावती के निशाने पर रहे हैं।

बसपा मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेती शाइस्ता परवीन

मायावती ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में अतीक का कार्यालय गिरवाया और उनकी संपत्तियां जब्त करवा कर जेल का रास्ता दिखाया था।

यह भी पढेंःHaldwani Railway Land:सुप्रीम कोर्ट की उत्तराखंड हाईकोर्ट के फैसले पर रोक, अभी नहीं चलेगा बुलडोजर


बसपा विधायक राजू पाल की हत्या होने पर अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ मायावती ने कड़ी कार्रवाई की थी। लेकिन कहते हैं कि सियासत अवसरों का खेल है,जिसमे कोई स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता | यह बात आज फिर साबित हो गई जब धुर विरोधी बसपा के साथ अतीक का कुनबा आकर जुड़ गया। माना जा रहा है कि जेल में बंद अतीक प्रयागराज में मुस्लिम दलित गठजोड़ के साथ अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन को आगे करके अपनी नयी सियासी पारी खेलना चाहते हैं।


इसकी शुरुआत उन्होंने तब की जब उनकी पत्नी ने महापौर का चुनाव लड़ने का दांव खेला। उन्होंने ए आई एम आई के साथ बसपा को जोड़कर अपना नया सियासी सफर शुरू करने की कोशिश की। ओवैसी के इंकार के बाद अब उनके पास बहन जी का साथ का ही एक मात्र रास्ता बचा था, जिसका दांव आज चल दिया गया |

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button