ट्रेंडिंगन्यूज़

सीएम योगी ने कहाः सांप्रदायिक द्वेष पैदा करने वालों से सख्ती से निपटे प्रशासन

लखनऊ: राजधानी के लुलु मॉल विवाद पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मॉल अपने व्यवसायक प्रतिष्ठान को लेकर काम कर रहा है। इसे राजनीति करने का अडडा नहीं बनाया जाना चाहिए। उन्होने लखनऊ प्रशासन के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अराजकता फैलाकर सांप्रदायिक विद्वेष पैदा करने वालों से सख्ती से निपटें। इस मामले में किसी तरह को कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मॉल को राजनीति का अड्डा बनाने वालों को सलाह देते हुए कहा कि वे इस मामले में वे अनावश्यक बयानबाज़ी और सड़कों पर प्रदर्शन करने गलत बताते हुए इस तरह की हरकत से बाज आने को कहा। उन्होने कहा कि कुछ लोग प्रदेश में अराजकता फैलाकर सांप्रदायिक द्वेष पैदा करने का कुत्सित प्रयास में लगे हैं, ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ा कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होने स्पष्ट किया कि अनावश्यक मामलों को बढ़ावा देकर माहौल खराब करने वाले तत्वों के खिलाफ कठोर कदम उठाये जाएं। किसी को भी सड़कों अथवा सार्वजनिक स्थलों पर किसी भी धार्मिक गतिविधि करने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के नायक मंगल पांडे को दी श्रद्धांजलि,बताया महान क्रांतिकारी

उधर लखनऊ पुलिस ने मॉल में नमाज पढने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लुलु मॉल प्रशासन ने नोटिस जारी करके मॉल परिसर में किसी भी तरह की धार्मिक गतिविधियों पर रोक लगा दी हैं। इसके साथ ही मॉल की सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिये गये हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button