ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा नेता की मांग- ताजमहल में नमाज़ नहीं पढ़ी जाए, वरना करेंगें शिव चालीसा का पाठ

आगरा: अयोध्या के भाजपा नेता डॉ. रजनीश सिंह ने आगरा प्रशासन की फिर से नई मुसीबत में डाल दिया है। उन्होंने भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) के अधिकारियों को पत्र लिखकर ताजमहल में नमाज़ पढने पर रोक लगाने की मांग की है।

उन्होने चेतावनी दी है कि यदि ताजमहल परिसर में नमाज़ पढने से तत्काल रोक न लगायी गयी तो वे सोमवार से ताजमहल में पूजा पाठ शुरु कर देंगे और वहां नियमित शिव चालीसा का पाठ करने लगेंगे। भाजपा नेता के कहना है कि जब ताजमहल में नमाज़ पढ़ी जा सकती है तो फिर पूजा-अर्चना क्यों नहीं की जा सकती।

यहां पढ़ें- कर्नाटक के मंगलरु में मस्जिद की खुदाई में मिले मंदिर के अवशेष

डॉ. रजनीश सिंह वही व्यक्ति हैं, जिन्होने कुछ दिन पूर्व इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में याचिका दायर कर ताजमहल के तहखाने में दशकों से बंद पड़े 20 कमरों को खुलवाने और भारतीय पुरात्व सर्वेक्षण विभाग की टीम से इनकी जांच के लिए आदेश पारित करने की मांग की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी थी।

अयोध्या के भाजपा मीडिया प्रभारी डॉ. रजनीश सिंह ने ताजमहल के जुड़े मामले पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण चिठ्ठी लिखकर नया विवाद पैदा कर दिया है। अब देखना होगा कि पुरातत्व विभाग का इस मुददे पर क्या रुख रहेगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button