तकनीकन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

इस बड़े फैसले के साथ खत्म हुआ इंतजार, इस तारीख को रिलीज होगी आदिपुरूष फिल्म

 Adipurush release : प्रभास और कृति सेनन (Prabhas  and Kriti Sanon) फेम मूवी आदिपुरूष का जब से फर्स्ट लुक आउट जारी हुआ है तब से इस फिल्म को लेकर धमाल मचा हुआ है। इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था लेकिन ये इंतजार आखिर खत्म हो गया है। इसकी रिलीजिंग तारीख को लेकर लगातार कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे।

तो इसी बीच आदिपुरूष फिल्म की तारीख से पर्दा उठा दिया गया है। ये फिल्म 16 जून को थिएटर में रिलीज कर दी जाएगी। आपको बतां दे कि फिल्म रिलीज से पहले  मेकर्स ने जानकारी साझा की है कि इसका एक्शन  ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है । जो इंटरनेट में धमाल मचा कर रखा हुआ है। जो कि लोगों को काफी पंसद आ रहा है। अब तक कि  मिलियन बार देखा भी जा चुका है।

बता दें कि 2 मिनट के जारी किए गए ट्रेलर में कहानी के रामायण के द्श्य को बखूबी दिखाया गया है। जिसमें सीताहरण से शुरूआत की गई है। जिसमें कृति सेनन ने जानकी का किरदार निभाया है। तो वहीं प्रभास को युद्ध के मैदान में रघुपति राघव के अवतार में उतारा गया है। सैफ को लंकापति रावण के रूप में दिखाया गया है। प्रभास को युद्ध के मैदान में दिखाया गया है। जबकि ट्रेलर के पहले भाग की बात करें तों  वों बेहद ही अट्रैक्टिव रहा है। भगवान राम की भावनाएं देखने को मिली। एक्शन ट्रेलर में लोगों को प्रभुराम और रावण के बीच युद्ध का घमासान देखने को मिला है। आदिपुरूष का दमदार ट्रेलर भगवान राम की अद्भुद गाथा को बयां कर रहा है। रावण का छल, मां सीता का हरण, भगवान राम , फिर उसके बाद वो रावण से कहते है कि न्याय के दो पैरो से अन्याय के दस सर कुटलने आ रहा हूं। आ रहां हू अपनी जानकी को ले जाने। आ रहा हूं अधर्म को खत्म करने।

 मेकर्स ने लिया अदभुद फैसला

आदिपुरूष फिल्म को लेकर एक बेहद ही ऐतिहासिक फैसला लिया गया। दरअसल इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने ऐलान किया है कि स्क्रीनिंग के दौरान हर थियेटर में एक सीट खाली रहेगी। जो कि ये सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। ऐसा भगवान के प्रति लोगों में आस्था को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इतना ही नही  ये भी  बताया कि जब भी रामायण का पाठ किया जाता  है या फिर कहीं हो रहा होता है तो वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं।

आदिपुरूष फिल्म के बजट की बात करें तो ये एक बड़ें बजट की मूवी है। जिसमें करीब 500 करोड़ का खर्चा आया है। ज्यादातर इस फिल्म में एनीमेंशन और जीएफएक्स का यूज़ किया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button