ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

दिशा पाटनी के बार्बी डॉल लुक ने दिलों को किया घायल, लंबे कद की हसीना की छोटी ड्रेस से नजर हटाना हुआ मुश्किल

Bollywood Actress Disha Patani: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (disha patani) जितनी सिल्वर स्क्रीन अपीयरेंस से सुर्खियां नहीं बटोरतीं, उतनी तो वो इवेंट्स में अपनी झलक दिखाकर बटोर लेती हैं। ऐसा ही तब भी होता दिखा था, जब लंबी हाइट की मालकिन इस बाला ने छोटी गुलाबी ड्रेस में न सिर्फ दूसरी हसीनाओं के हिस्से की लाइमलाइट चुरा ली थी, बल्कि दूसरों को जबरदस्त फैशन गोल्स भी दे दिए थे।


रंगों में सबसे प्यारा रंग है गुलाबी यानि की पिंक…जो रंगत को निखार कर चार चांद लगा देता है. ऐसे में दिशा पाटनी ने पिंक रंग के आउटफीट में एंट्री ली तो नजरें उन्हीं पर जा टिकीं. मौका था किसी इवेंट का जिसमे बॉलीवुड की ये हसीन कुछ हटके अंदाज में दिखीं और आते ही छा गईं


अभिनेत्री दिशा पाटनी (disha patani) की पहचान है उनका फैशन और स्टाइल जिसमे वो कभी मात नहीं खातीं. इस केस में उन्हें पछाड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. लिहाजा एक बार फिर फैशन का जलवा अभिनेत्री (disha patani) खूब बिखेरती नजर आई. गुलाबी रंग की डॉल जैसी आउटफीट में वो खुद भी किसी हसीन गुड़िया से कम नहीं लग रही थीं.
हाई हील्स, स्टाइलिश ड्रेस, खुले बाल और NO ज्वैलरी लुक में भी दिशा ने कहर इस कदर ढाया कि सोशल मीडिया (social media) पर वायरल इन फोटोज पर कोई प्यार लुटाता दिखा तो किसी ने उन्हें बॉलीवुड की beautifull queen तक कह डाला. भले ही फिल्मों से ना सही मगर अपने लुक्स से दिशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अभिनेत्री दिशा पाटनी (disha patani) बीटाउन की उन हसीनाओं की सूची मे सुमार है, जो अपने बेबाक अंदाज को कभी भी फ्लेक्स करने से हिचकिचाती नहीं है। चाहे हाई स्लिट गाउन हो या फिर प्लंजिंग नेकलाइन और बैकलेस गाउन, बोल्ड कट्स के बावजूद हर ड्रेस को ये बाला जितने कॉन्फिडेंस से कैरी करती है, वो दूसरों को उनका दीवाना बना देता है।


कुछ दिन पहले हुए एक इवेंट में भी दिशा का बिल्कुल ऐसी ही बेबाक और फैशनेबल अंदाज नजर आया था, जिसने इतनी सुर्खिया बटोरी कि फैंस अभी तक इंटरनेट पर ढूंढ-ढूंढकर फोटोज देख रहे हैं। और यकीन मानिए आप भी जब ये तस्वीरें देखेंगे, तो तारीफ जरूर करेंगे

कर्वी फिगर पर चार चांद लगाता फिटिड आउटफिट

पॉलिएस्टर ब्लेंड और रिब निट विस्कोस रेड़ी मिनी आउटफीट की फिटिंग ऐसी रखी गई थी, जो दिशा के कर्वी फिगर पर चार चांद लगा रही थी। इसमें वेस्ट पर criss-cross स्ट्रैप्स दी गई थीं, जो self tie पैटर्न में थीं। ड्रेस में mattle made 4 हार्ट्स थे, जिन्हें क्रिस्टल से सजाया गया था।



कलाई पर पहने ब्रेसलेट

इस मिनी आउटफिट में जो स्लीव्स दी गई थीं, वो cold shoulder looked क्रिएट कर रही थीं। लेकिन इनकी एक और खासियत ये थी कि ये डिटैचेबल थीं। यानी इन्हें कभी भी अपनी इच्छा के मुताबिक मेन ड्रेस से अलग किया जा सकता था। सटल बेल डीटेलिंग वाली स्लीव्स को और भी ज्यादा actractive बनाने के लिए दिशा (disha patani) ने दोनों कलाई पर स्टडिड bracelet पहने थे।

दिशा पाटनी के बार्बी डॉल जैसा लुक ने दिया उम्र को धोखा

पिंक ड्रेस में दिशा पाटनी (disha patani) वाकई में चलती-फिरती barbie doll जैसी लग रही थीं, जो उनकी fit doll को भी जमकर फ्लॉन्ट कर रहा था। ऊपर से short wavy hair और नैचरल टोन मेकअप, उनके sharp feature को सॉफ्टनेस के साथ हाइलाइट करता नजर आया। ये लुक ऐसा था, जिसे देखने के बाद कोई यकीन ही नहीं कर सकेगा कि दिशा 31 साल की हैं।

पता है कितने लाख की थी ये ड्रेस?

दिशा पाटनी (disha patani) की ये अडोरेबल एंड हॉट डीटेलिंग मिक्स्ड ड्रेस match and match से ली गई थी। इसकी असली कीमत लिस्ट पर 1,085 पाउंड मेंशन है। यदि इसे indian currency में कंवर्ट किया जाए, तो ये अमाउंट लगभग 1,13,339 रुपये के बराबर होता है।

दिशा पाटनी रिलेशन

इसी बीच आपको बता दें टाइगर श्रॉफ ( tiger shroff) और दिशा पाटनी (disha patani) ब्रेकअप और मूवऑन की खबरों के बाद साथ कम ही नजर आते हैं। दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। जहां दिशा पाटनी (disha patani) अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नजर आती हैं, वहीं tiger के भी रिलेशन में होने की चर्चा है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा दिखे साथ

बता दें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का पैचअप बिल्कुल नहीं हुआ है। दोनों एक साथ वालीबॉल गेम में नजर आए थे, जिसका आयोजन एक्टर अक्षय कुमार ने किया था। हाल में ही अक्षय ने इस वालीबॉल मैच का एक वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट को अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया ,pro kabbadi league की शुरुआत से ठीक पहले अपने bangal warriors के साथ वालीबॉल का एक दोस्ताना खेल खेलने का मौका मिला। आप लोगों को अब तक लीग में चमकते हुए देखकर खुशी हुई। AamarWarriors पर गर्व है। जब tiger shroff and disha patani इसमें शामिल हुए तो मजा दोगुना बढ़ गया।

मौनी रॉय संग अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी (disha patani) इन दिनों मौनी रॉय संग अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में हैं. अक्सर दोनों साथ हैंगआउट करते हुए स्पॉट होती हैं और दोस्ती के गोल्स फैंस को देती हैं.

दिशा पाटनी वर्क फ्रंट

वहीं दिशा पाटनी (disha patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों इन दिनों योद्धा को लेकर चर्चा में है जिसमे वो पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं ये एक्शन फिल्म होगी ऐसे में उनका रोल कैसा होगा इसे जानने के लिए दिशा (disha patani) के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खबर ये भी है कि दिशा मोहित सूरी की अगली एक्शन मूवी का भी नजर आएगी

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button