ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Lucky Ali: हिंदू मुस्लिम विवाद में फंसे मशहूर सिंगर लकी अली, मांगनी पड़ गई मांफी

मशहूर सिंगर लकी अली विवादों मे फसते नजर आ रहे है. हाल ही मे सिंगर लकी अली ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमे सिंगर लकी ने दावा किया कि ब्राह्मण शब्द अबराम से आया है उनकी इस पोस्ट की जमकर आलोचना हुई जिसके बाद सिंगर लकी अली को फेसबुक से ये पोस्ट को हटाना पडा और उनको इस पोस्ट के लिए माफी भी मांगी पडी.

इस पोस्ट मे लकी अली ने लिखा था ब्राह्मण  नाम ब्राहा से आया और ब्रहा अब्राम से जो कि अब्राहम या इब्राहिम से आया है  इस पोस्ट मे उन्होने अब्राहम को इब्राहिम का वंशज बताते हुए लिखा, ब्राह्मण इब्राहिम अलैहिसलाम के वंशज है… सभी राष्ट्रों के पिता. तो सभी लोग एक दूसरे से तर्क किए बिना बस बहस और झगडा क्यों करते रहते है?

मशहूर सिंगर लकी अली  मशहूर एक्टर और कॉमेडियन महमूद के बेटे है. उन्होने कई हिट गाने गाये है. सिंगर लकी अली  की पोस्ट पर विवाद बढता देख सिंगर को पोस्ट डिलीट करना पडा और उनेहे माफी मांगनी पडी. लकी अली ने माफी मांगते हुए लिखा मुझे पता चला कि मेरे पिछले पोस्ट को लेकर विवाद खडा हुआ है मैने यह पोस्ट किसी को दुख पहुचाने के लिए या गुस्सा दिलाने के लिए नही लिखा था. मुझे उसके लिए खेद है. मै सभी से दिल से माफी मांगता हूं. मै आप सभी से प्यार करता हूं.

ये भी पढ़े… Bijnor Police Encounter: पुलिस एनकाउंटर पर में ढेर हुआ ढाई लाख का इनामी बदमाश

लकी अली ने पोस्ट लिखने के पीछे का कारण बताया. उन्होने बताया मेरा मकसद तो हम सभी को और करीब लाने का था पर बाद मे महसूस हुआ मै जो करना चाहता था उसे ठीक से नही बोल पाया सिंगर ने कहा कि आगे से वो जो भी लिखेंगे या पोस्ट करेंगे उसको लेकर और ज्यादा सजग रहेंगे.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button