तकनीकमनोरंजनलाइफस्टाइल

Fashion Tips: क्लासी लुक पाने के लिए साड़ी के साथ जरूर ट्राई करें ये ट्रेंडिंग टॉप्स

नई दिल्ली: साड़ी को दुनिया का सबसे खूबसूरत परिधान माना गया है। कहते हैं एक महिला साड़ी में सबसे ज्यादा सुंदर और ग्रेसफुल लग सकती है। ज्यादातर महिलाओं को साड़ी पहनना पसंद भी होता है। खासतौर पर तब जब कोई खास ओकेज़न हो। कई बार महिलाएं रेगुलर साड़ी को नयी तरह से पहनना चाहती हैं। इससे न सिर्फ नया लुक मिलता है बल्कि आप सबसे अलग भी लगती हैं।

ऐसे में साड़ी के साथ नया लुक ट्राई करने में आपको ज्यादा सोचना ना पड़े इसलिए हम आपके लिए ले कर आएं हैं कुछ ऐसे टॉप स्टाइल्स जिनको की आप साड़ी के साथ न सिर्फ कैरी कर सकती हैं बल्कि इससे आपको मिलेगा एक नया लुक। तो चलिए जानते हैं इन टॉप डिजाइन्स के बारे में…

क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप आजकल काफी ट्रेंड में बना हुआ है। ऐसे में क्रॉप टॉप के साथ साड़ी को पहनना आपको काफी अच्छा लुक दे सकता है। मार्केट में आपको कई तरह के डिजाइनर क्रॉप टॉप आसानी से मिल जाएंगे। जिसे आप साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं। साड़ी के साथ ब्लाउज आपको रेगुलर लुक देता है, वहीं अगर आप साड़ी के साथ क्रॉप टॉप को स्टाइल करेंगे तो यह आपके लुक को और भी स्टाइलिश बना देगा। इसके साथ ही आप डेनिम के क्रॉप टॉप को भी ट्राई कर सकती हैं। यह आपको काफी फंकी लुक देता है।

यह भी पढ़ें: Will Smith in India: ऑस्कर विवाद के बाद भारत दौरे पर विल स्मिथ, सामने आईं ये तस्वीरें

Blouse Ideas to ignite your spirit of Dare

ऑफ शोल्डर टॉप

आप साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर टॉप को कैरी कर सकती हैं। अगर आपकी पीयर बॉडी शेप है तो ऐसे में आप ऑफ शोल्डर टॉप को जरूर ट्राई करें क्योंकि यह आप पर बहुत अच्छा लगेगा। इससे आप ऑफ शोल्डर टॉप से अप्पर बॉडी पार्ट को अच्छे से हाईलाइट कर पाएंगे।

Balloon Sleeve Blouse Designs That Can Add Grace To Your Bridal Look - The  Wedding Brigade Blog

बैलून स्लीव टॉप

यह देखने में काफी अलग लगते हैं। इंडो वेस्टर्न लुक पाने के लिए आप अपनी साड़ी के साथ इस टॉप को कैरी कर सकती हैं। आप साड़ी के साथ टॉप मैच करके स्टाइल कर सकती है। इसके साथ ही आप कंट्रास्ट बैलून स्लीव भी कैरी कर सकती हैं।

Blush Pink Embroidered Peplum Top With Ruffled Saree Design by Ridhi Mehra  at Pernia's Pop Up Shop 2022

पेप्लम टॉप

आजकल यह टॉप भी काफी ट्रेंडिंग है। आप इसे साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इंडो वेस्टर्न आउटफिट के लिए यह बेस्ट ऑप्शन में से एक होते हैं। मार्केट में आपको कई तरह के पेप्लम टॉप मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इसके कलर को चुन सकती हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button