ट्रेंडिंगन्यूज़

24 साल के सफर में सिर्फ 4 साल नौकरी 20 साल तक छुट्टी कौन है ये कर्मचारी जानकर हो जाएंगे हैरान…

Italy Latest News Today: बचपन से लेकर अभी तक अक्सर सुनते और देखते आए होंगे कि बच्चें स्कूल जाने के लिए आनाकानी करतें हैं। स्कूल न जाने के लिए न जाने कैसे कैसे बहाने बनाते रहते हैं। स्कूल जाने से बचने के लिए बिमारियों की भी लंबी फेहरिस्त बन जाती है। खैर छोड़ों ये तो रही बात बच्चों की, लेकिन यहां बात हो रही है एक महिला टीचर की जिसने बच्चों को भी पीछे छोड़ दिया। दरअसल एक महिला कर्मचारी ने अपनी नौकरी के दौरान ऐसी दगाबाजी कि जिसे जानकर आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे। जिसके बारें में जानकर आप अपना  सिर पकड़ कर बैठ जाएंगे कि भला एक शिक्षिका ऐसे कैसे कर सकती है? लेकिन कुछ भी हो उसके बाद उसे धोखेबाजी करने के आरोप में ‘सबसे बुरे कर्मचारी’ का  टाइटल दिया गया है। तो चलिए आपको बतातें है कि ये पूरा हैरान करने वाला मामला कहां से निकलकर आया है।

बता दें कि ये पूरा मामला  इटली शहर का है। जहां पर एक महिला शिक्षक कर्मचारी थी जिसनें अभी तक अपने करियर मे कुल 24 साल तक कि नौकरी की है लेकिन ये सिर्फ नाम की ही नौकरी रही है। इसमें हैरान करने वाली ये बात है कि इस दौरान एक लंबे यानी की 24 साल के सफर में सिर्फ 4 साल नौकरी की है औऱ 20 साल तक छुट्टी पर रही है। लेकिन कहते हैं न कि चोर कितना भी शातिर हो चोरी एक न एक दिन सामने आ ही जाती है। ऐसा ठीक यहां भी हुआ औऱ उसकी चोरी पकड़ी गई।  इतना ही नहीं उसे उसके किए कि सजा भी दी गई। महिला टीचर को चोरी की सजा ये मिला की उसे अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा। साथ ही नाम में भी ध्ब्बा लग गया जिसे इटली शहर का सबसे बुरा कर्मचारी के नाम दिया गया है।

Read: Italy Latest News and Updates in Hindi (इटली के ताज़ा समाचार ) !NWI

56 साल की सिनजिओ पाओलिना डी लियो वेनिस के स्कूल मे टीचर थी। जिसने 24 साल में गितनी के 4 साल ही काम किया और तरह तरह के बहाने बनाकर  20 साल छुट्टी लेकर मौज काटती रही और सैलरी लेती रही। इटली कि ये महिला कर्मचारी छुट्टी के लिए कोई न कोई अजीब बहाना बना ही लेती।  जैसे एक टीचर अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी से शिक्षा  देने के लिए  अनुभव का शानदार प्रदर्शन करता है। तो वहीं यहां ये महिला बहाने बनाने मे अनुभवी निकली।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button