न्यूज़बिहार

93 महिलाओं के पतियों ने खान सर की कोचिंग छुड़वाई, SDM ज्योति मौर्या विवाद का बिहार में दिखा इफेक्ट

SDM Jyoti Maurya: समाज में कभी कभी एक गलती करने वाले की सजा कईयों को भुगतनी पड़ती है, और बाकियों के लिए भी रास्ता बंद कर देते हैं। बिहार के पटना में कोचिंग सेंटर संचालक फेमस टीचर खान सर ने यूपी की SDM और शुगर मिल की जीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद को लेकर बड़ी बात कही है। खान सर ने दावा किया है कि इस विवाद के चलते उनके कोचिंग संस्थान से 93 महिलाओं ने कोचिंग छोड़ दी है।

बताया जा रहा कि महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं को कोई भी तैयारी नहीं करने को कहा। खान सर ने कहा कि उन्होंने उनको बहुत समझाने की कोशिश की और कहा कि वो पढ़ाई कर रही हैं, जिंदगी में कुछ अच्छा कर सकती हैं, उन्हें पढ़ने से न रोकिए, उन्हें तैयारी करने दीजिए लेकिन उनके पति नहीं माने। खान सर के अनुसार जो 93 महिलाएं कोचिंग कर रही थीं, वो पीसीएस की तैयारी कर रही थीं लेकिन अब उन महिलाओं ने खुद को कोचिंग संस्थान से खुद को अलग कर लिया है, और उनके पतियों ने ज्योति मौर्या और उनके पति अलोक मौर्या का हवाला दिया।

खान सर ने आगे कहा कि हम किसी के पारिवारिक मामले में नहीं पड़ सकते लेकिन हम ने उन लोगों को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन फिर भी हमारा समझाना काम नहीं आया। एक अन्य वीडियो में ज्योति मौर्या और अलोक मौर्य विवाद पर खान सर ने कहा है कि कभी कभी लोग ऐसी गलती करते हैं और जाे बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देती हैं, अब कौन पढ़ाएगा। यह समाज हमेशा याद रखेगा नहीं कि हम कब सही थे और ये कभी भूलेगा नहीं कि हम कब गलत थे। लेकिन सब एक जैसे नहीं होते।

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button