ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

बिकिनी में बोल्ड अवतार में दिखी Ileana D’Cruz, क्या फिर से एक्ट्रेस को हुआ प्यार?

नई दिल्ली: बेहद ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस Ileana D’Cruz करोंड़ों लोगों के दिलों में राज करती है. इलियाना अक्सर ही बीच पर वेकेशन एन्जॉय करती नजर आती हैं. इलियाना इन दिनों मालदीव में अपना बेस्ट टाइम स्पेंड कर रही हैं. वे कटरीना के बर्थडे में शामिल होने गई थी.

सोशल मीडिया में इलियाना काफी एकटिव रहती है. इलियाना ने मालदीव से बिकिनी में फोटोज शेयर की है.  जिसे देखने के बाद फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इलियाना बिकिनी में बेहद ही बेबाक अंदाज में दिख रही है. इस फोटोज में एक्ट्रेस को मल्टीकलर की बिकिनी मे देखा जा सकता है. उन्होंने सनग्लासेस पहनी हुई है, और नो-मेकअप लुक में सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस फोटो में सभी की नजरें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर टिक गई है. फैंस इनके इस लुक को देखकर काफी हैरान भी हैं. इलियाना के इस फोटोज पर फैंस ने जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स हॉट बोल रहे है तो कुछ यूजर्स स्टनिंग बोल रहे है. कुछ ही घंटों में इलियाना की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

ये भी पढ़ें- Sushmita Lalit Affair: ललित- सुष्मिता के रिश्ते को लेकर लोग ले रहे फिरकी, मिस यूनिवर्स को कहा जा रहा ‘गोल्ड डिगर’

इलियाना के काम के बारे में बात करें तो काफी समय से वह अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद एक्ट्रेस शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इलियाना ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर करने से पहले कटरीना कैफ और अपनी गर्ल गैंग संग एक खास फोटो शेयर की थी. तस्वीरों में इलियाना, कटरीना और उनकी गर्ल गैंग मालदीव के बीच पर चिल करते हुए दिखे. एक ही फ्रेम में इतने सारे स्टार्स को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. 

इलियाना मालदीव में न्यू लव के साथ नज़र आ रही है. इलियाना के नए प्यार कटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल ही हैं. जहां सेबेस्टियन होंगे, वहां इलियाना तो होंगी. दोनों पिछले छह महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनो एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं. इलियाना और सेबेस्टियन बांद्रा स्थित कटरीना के पुराने घर पर हैंगआउट करते नजर आते हैं. इलियाना इससे पहले ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं, लेकिन 2020 में उनका ब्रेकअप हो गया.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button