ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Imran Khan: इमरान खान के नाम पर एक बार फिर हो रही थू-थू, चंद पैसों के लिए बेचा भारतीय गोल्ड मेडल

बता दें कि यह मेडल इमरान खान (Imran Khan) को तब मिला था जब वे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हिस्सा हुआ करते थे। उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए भारत में गोल्ड मेडल मिला था।

पाकिस्तान की कंगाली की हालात दुनिया को पता है लेकिन अब यहां के राजनेताओं की चिंदीचोरी की एक और घटना का खुलासा हुआ, जिसे सुनकर सब हैरान हैं। पाकिस्तान यानि एक ऐसा मुल्क जो अभी तक लगभग सभी देशों के कर्जे में डूब चुका है और इसके बावजूद वहां के नेताओं को कोई शर्म नहीं है। तभी तो वो कई ऐसे काम करते हैं जिससे दुनियाभर में इनकी फजीहत होती है और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने जिससे दुनिया भर में इमरान मजाक के वजह बन गए हैं।

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने भारत से मिले गोल्ड मेडल को बेच दिया है और पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावे के बाद से तमाम न्यूज एजेंसियां एक्टिव हो गयी और मामले को और बारीकी से देखा। इसमें ये बात निकल कर सामने आयी है कि इमरान खान ने अपने कार्यकाल के दौरान प्राप्त कम से कम चार तोहफे बेचे थे। जिनमें से एक भारत के द्वारा दिया गया मेडल भी शामिल बताया जा रहा है।

पूर्व पाकिस्तान पीएम को मेडल दिया क्यों?

बता दें कि यह मेडल इमरान खान (Imran Khan) को तब मिला था जब वे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हिस्सा हुआ करते थे। उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए भारत में गोल्ड मेडल मिला था। इमरान को ये मेडल क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया की ओर से दिया गया था और पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने बताया क‍ि उन्‍हें इस बारे में एक कार्यक्रम में जानकारी दी गई कि PTI अध्‍यक्ष ने भारत से मिले गोल्‍ड मेडल को बेच दिया था। लेकिन आपको जानकर और भी ज्यादा हैरानी हो सकती है कि इमरान खान ने सिर्फ भारत का मेडल ही नहीं बेचा बल्कि सउदी अरब से मिले हुए तोहफे भी बेच डाले हैं।

यह भी पढ़ें: बिजली विभागः एंटी करप्शन की टीम ने जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

वहीं पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों एक मशहूर कारोबारी ने कबूल किया कि उसने इमरान खान की पत्नी की दोस्त से बेहद सस्ती कीमत में घड़ी खरीदी। बताते चलें कि यह वही घड़ी है जिसे इमरान खान को सऊदी क्राउन प्रिंस ने तोहफे में दी थी और ये सभी बाते सामने आने के बाद से अब इमरान खान से जवाब देते भी नहीं बन रहा है।

कुछ रुपये के लिए बेचा मेडल

बता दें इमरान खान को पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने तोशखाना मुद्दे में “झूठे बयान और गलत घोषणा” करने के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 8 सितंबर को अपदस्थ प्रधानमंत्री ने एक लिखित उत्तर में स्वीकार किया कि उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान प्राप्त कम से कम चार उपहार बेचे थे। वहीं इमरान खान से गोल्ड मेडल खरीदने वाले व्यक्ति ने भी पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में आखर मेडल खरीदने की बात को स्वीकार किया है। व्यक्ति ने खुलासा किया कि साल 2014 में उसने बाजार से महज 3 हजार में ये मेडल खरीदा था। तो इनाम में मिले सम्मान को इमरान खान ने महज कुछ रुपयों के लिए बेच दिया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button