ट्रेंडिंगन्यूज़

‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत 300 मीटर से अधिक की तिरंगा गैलरी बनाई, 30 हजार तिरंगे बांटें

मेरठ: बुधवार को ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत 300 मीटर से अधिक की तिरंगा गैलरी बनाई गई और 30 हजार से ज्यादा छोटे बड़े तिरंगे कांवड़ियों व अन्य लोगों को वितरित किये गए। ज़िला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी व उनकी टीम ने कांवड़ यात्रा के उत्सव के साथ राष्ट्रीय भावनाओं को बढ़ाने का प्रयास किया गया।

उन्होने कहा कि इस पहल के पीछे लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और तिरंगे से जुड़ाव को गहरा करना है। हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्रीय गौरव का आयोजन है। योगी सरकार के प्रदेश स्तर पर इसे मानने की पहल बहुत ही सार्थक व सराहनीय प्रयास है।

ये भी पढ़ें- संबित पात्रा का कांग्रेस पर हमला, कहा- नहीं चलेगी कांग्रेस की चोरी और सीनाजोरी, गबन किया है तभी डर है, जांच का करना होगा सामना

जिला पंचायत अध्यक्ष ने कावड़ियों के स्वागत के लिए बुलडोजर पर चढ़कर 5 घंटे से ज्यादा समय तक पुष्प वर्षा की गई। पुष्प वर्षा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से मशहूर हुआ बुल्डोजर का इस्तेमाल कर 500 किलो से ज्यादा गुलाब और गंधा के पुष्पों के पत्ते से 3 बुल्डोजर पर चढ़ कर महादेव की भक्ति में लीन कावड़ियों का स्वागत किया गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button