ट्रेंडिंग

शादी के बंधन में बंधे करण देओल, पोते की शादी में जमकर थिरके दादा धर्मेंद्र

Karan deol- Drisha Wedding: दिग्गज अभिनेता सनी देओल के बेटे आखिरकार करण देओल की शादी रता ही ली . आपको बता दें सनी देओल के लाडले पुत्तर, मंगेतर दृशा आचार्य के साथ 18 जून यानी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए . उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। क्रीम कलर की शेरवानी पहने और सिर पर सेहरा बांधकर करण देओल 18 जून को दुल्हन ब्याहने निकले थे .

पिता (sunny deol) सनी देओल और चाचा बॉबी देओल (bobby deol) व अभय के अलावा दादा धर्मेंद्र ने बारात में खूब जमकर डांस किया था।
Drisha Acharya और Karan Deol की दूल्हा-दुल्हन के रूप में पहली तस्वीर सामने आ चुकी है, जो चर्चा में है। दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है। तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर फैन्स ने भी खूब प्यार लुटाया। तस्वीरों में करण और दिशा शादी के मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरों की मुस्कुराहट साफ बता रही है कि एक-दूसरे साथ पाकर कितना खुश हैं।

वीडियो में चहकती नजर आ रही थीं दृशा
आपको बता दें करण देओल की शादी का एक वीडियो काफी सुर्खियों मे बनी हुई है , जिसमें दुल्हन बनीं दृशा आचार्य लाल रंग के जोड़े में खिलखिलाती हुई स्टेज की ओर जा रही हैं। वहां दूल्हे राजा अपना हाथ बढ़ाकर दृशा को स्टेज पर खींच लेते हैं। दृशा आचार्य बेहद एक्साइटेड थीं और दुल्हन बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी।

दूल्हे के साथ दादा धर्मेंद्र का डांस
पोते की शादी में दादा धर्मेंद्र की खुशी का ठिकाना नहीं था. 18 जून को पोते करण देओल की बारात में दादा धर्मेंद्र ने घुड़चढ़ी के समय जमकर डांस किया. दूल्हे राजा (karan deol) करण देओल भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी खूब डांस किया. वही बेटे की शादी में सनी देओल (sunny deol) की भी खुशी का ठिकाना नहीं था. आखिर उनके घर में एक नए सदस्य की जो एंट्री हुई है। उनका बेटा करण ने जिंदगी के एक नए अध्याय शुरू होने जा रहा है जानकारी के मुताबिक बता दें 19 जून यानी सोमवार को करण और दृशा‌ की शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और बीजेपी सांसद सनी देओल के राजनेता मित्र शामिल होंगे .

क्या करते हैं करण देओल और दृशा आचार्य?
दृशा आचार्य, फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती हैं और वह करण देओल की बचपन की दोस्त हैं। और फिल्मकार और बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बेहद करीबी रिश्ते रहे हैं वह फिलहाल दुबई में मम्मी के काम में हाथ बंटाती हैं। वहीं करण देओल की बात करें तो उन्होंने 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button