ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kareena Kapoor Khan Troll: अपनी हाइट को लेकर क्यों ट्रोल हो रहीं बेबो? लोगों ने पूछा- ‘तब्बू की हाइट छोटी कैसे हो गई?’

दरअसल, बेबो (Kareena Kapoor Khan Troll) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तब्बू और कृति सेनन संग फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है, जो 'वोग इंडिया' के लिए कराया गया है। इस फोटोशूट में तीनों एक्ट्रेसेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Troll) जल्द ही फिल्म मेकर रिया कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू और कृति सेनन भी होंगी। करीना ने ‘वोग’ के एक शानदार फोटोशूट के साथ अपनी इस अपकमिंग फिल्म की घोषणा की। हालांकि, इस फोटोशूट को देखकर नेटिजंस भड़क गए और बेबो को बेरहमी से ट्रोल करने लगे। 

फोटोशूट को लेकर बेबो हो रहीं ट्रोल

दरअसल, बेबो (Kareena Kapoor Khan Troll) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तब्बू और कृति सेनन संग फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘वोग इंडिया’ के लिए कराया गया है। इस फोटोशूट में तीनों एक्ट्रेसेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। जहां तब्बू ने काफी डीप-नेक ड्रेस पहनी थी, वहीं करीना ने लेदर पैंट के साथ एक सूट पहना था। जबकि कृति सेनन एक थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, ‘द क्रू के साथ वोग में’।

यह भी पढ़ें: BB16 News: प्यार की शुरुआत से पहले ही क्या अलग हो जाएगें शालीन और टीना के रास्ते? या है ये किसी तीसरे की चाल

हाइट को लेकर लोगों ने किए कमेंट्स

हालांकि, अब बेबो (Kareena Kapoor Khan Troll) को इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है करीना कपूर बीच में खड़ी हैं, जबकि कृति और तब्बू साइड में खड़ी हैं। आश्चर्य की बात ये है कि बेबो कृति और तब्बू से लंबी दिख रही हैं, जबकि वह दोनों एक्ट्रेसेस से हाइट में कम हैं। ऐसे में करीना को सेंटर में देखकर और हाइट लंबी दिखने पर नेटिजंस का पारा हाई हो गया और वे करीना को खरी-खोटी सुनाने लगे। 

एक यूजर ने लिखा, ”तब्बू को यहां सेंटर में न रखना बेतुका है। बहुत अजीब शूट।” एक अन्य नेटिजन ने टिप्पणी की, “बेबो को टेबल पे खड़ा किया है क्या?” यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

फिल्म ‘द क्रू’ की बात करें, तो इस फिल्म को जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर और रिया कपूर एक साथ प्रोड्यूस करने वाली हैं। इन दोनों ने साल 2018 में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को भी एक साथ प्रोड्यूस किया था, जिसमें रिया की बहन सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द क्रू’ एयरलाइन इंडस्ट्री पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका डायरेक्शन राजेश कृष्णन करेंगे। फिल्म में कृति, करीना और तब्बू अहम किरदारों में नजर आएंगी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button