खेत-खलिहानट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी।

किसान नेता नरेश टिकैत व राकेश टिकैत व समस्त परिवार के लिए मदन भैया विधायक खतौली ने जेड प्लस सुरक्षा की मांग।

Latest News on rakesh tikait! किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता नरेश टिकैत को  फोन पर जान से मारने कि धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के विधायक मदन भैया मुजफ्फरनगर के गाँव सिसौली पहुँचे। विधायक मदन भैया ने नरेश टिकैत के  घर पहुँच कर उनका हाल जाना। मदन भैया ने कहा कि किसान नेता राकेश टिकैत को कई बाऱ धमकी मिल चुकी है। अब फिर से किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश  टिकैत को जान से मारने कि धमकी मिली है। इस मामले को देखते हुए विधायक मदन भैया ने योगी सरकार से माँग की है कि किसान नेता नरेश टिकैत व राकेश टिकैत व समस्त परिवार को जेड प्लस सिक्योरिटी प्रदान की जाए व मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।

  मदन भैया ने राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता को इस तरह की धमकी दी जा सकती है तो अंदाज लगाया जा सकता है कि आम जनता का क्या हाल होगा ?

Read: Rakesh Tikait – Latest news and updates! News Watch India

 अगर इसी तरह का हाल रहा तो जनहित के मुद्दे उठाने वाले लोगो का जीना दुश्वार हो जाएगा।

 विधायक मदन भैया नें  किसान नेता  नरेश टिकेत को धमकी मिलने के प्रकरण में प्रशासन से  उच्च स्तरीय जांच की माँग करते हुए कहा कि धमकी देने का दुस्साहस करने वाले दोषी को बख्शा ना जाए।

विधायक ने कहा कि यह दुस्साहस किसानों की आवाज दबाने के लिए कुछ प्रयास है। मदन भैया ने कहा कि किसानों की आवाज उठाने वाले देश में एक ही मसीहा है जो किसान  की आवाज बुलंद करने  का कार्य कर रहें है। इस तरह की धमकी देकर किसानों कि आवाज को दबाने का कार्य किया जा रहा है, उन्हें डराया जा रहा है। अगर किसानों के मसीहा परिवार के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घटी तो शासन प्रशासन जिम्मेदार होगा। आता है मामले को गंभीरता से लेते हुए किसान नेता नरेश जी के भारतीय क्रिकेट एवं उनके परिवार को अविलंब जेड प्लस  सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button