ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

टीवी स्टार्स को पीछे छोड़ते हुए Youtuber ने मारी ‘Big Boss 17’ में बाजी,दूसरे वीक में 5 मेंबर्स को मिला ऑडियंस का प्यार

Big Boss: कंट्रोवर्सी भरे शो बिग बॉस 17 की शुरुआत हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुका है। इस बीच में कंटेस्टेंट के बीच ढेर सारी धमा चौकड़ी देखने को मिल रही है। ईशा मालवीय जहां अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक और उड़ारियां की एक्टर के सपोर्ट में लड़ाई के बीच बुरी तरफ फंस चुकी है। तो वहीं दूसरी तरफ दिल के मकान में अब तक कपल वर्सेस कपल का झगड़ा चालू है। इस सीजन की शुरुआत में ऐसे कई कंटेस्टेंट है जिन्होंने अपने पत्ते अभी तक ऑडियंस के सामने नहीं खोले हैं। खासकर कपल्स के बीच की लड़ाई शो का हाईलाइट पॉइंट बना हुआ है। जैसे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की तू-तू, मैं-मैं ने सबका ध्यान खींचा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस के फैंस लगातार जुड़ते जा रहे हैं, और एपिसोड को लेकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। लेकिन इन सभी के बीच जिसने बाजी मारी है, और जो बिग बॉस का किंग बना हुआ है, वह कोई और नहीं एक यूट्यूब है।
शो के मेकर पर लगा आरोप

बिग बॉस 17 प्रीमियर के दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। शो में किसी न किसी के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। टीवी स्टार्स की आपस में खूब खींचातानी हो रही है। कुछ दिनों पहले ही यूट्यूब अनुराग डोभाल ने मेकर्स पर ब्लेम लगाया था कि, टीवी स्टार्स को ज्यादा फुटेज दी जाती है, और बाकी लोगों को नहीं। उन्होंने इस बारे में शो में बात करते हुए कहा, यह शो केवल और केवल टीवी एक्टर्स के बारे में है यूट्यूब या किसी अन्य कम्युनिटी के बारे में नहीं। उन्होंने हमें सिर्फ मनोरंजन के लिए खरीदा है। हमें विंग मटेरियल के रूप में वह नहीं देखते।

इस कंट्रोवर्शियल कमेंट के बाद अनुराग की बिग बॉस में जमकर क्लास लगाई गई थी। नेशनल टेलीविजन पर उनकी खूब फजीलत भी हुई। हालांकि अनुराग के इसी जब्बे को देखते हुए ‘बिग बॉस किंग’ का भी Tag उन्हे दिया गया है।बता दें कि अनुराग प्रोफेशनली एक यूट्यूब है। जो की एक मोटा ब्लॉगर है। यह बाइक पर वीडियो बनाते हैं। यूके 07 राइडर के नाम से यह काफी फेमस है। बता दे, अनुराग के 7.26 मिलियन से ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स है।
दूसरे हफ्ते में जीता फैंस का दिल

शो में जहां कई कंटेस्टेंट दिखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं। तो वहीं कुछ ऐसे कंटेस्टेंट है जो बिना किसी से लड़े अपनी बात सभी से मानव लेते हैं, और अपने शायराना शातिर दिमाग की वजह से लोगों के बीच अपना नाम कायम कर रहे हैं। हम किसकी बात कर रहे हैं अगर आप नहीं समझे तो हम बता दें कि, यह कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी है। जो बिना लड़े और बिना तमाशा किए शातिर दिमाग के साथ फैंस के दिलों के बीच जगह बना रहे है। यहां तक की बिग बॉस ने हाल ही में अपने एक ट्विटर हैंडलर X पर ट्वीट करते हुए सेकंड वीक का सबसे ज्यादा फेवरेट कंटेस्टेंट का टैग भी दिया था। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी करते हुए बिग बॉस ने मुनव्वर का नाम सभी को पीछे छोड़ते हुए नंबर वन लिखा था।

मुनव्वर के अलावा 4 कंटेस्टेंट ऑडियंस को आए पसंद

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी के अलावा कई और भी कंटेस्टेंट है जो ऑडियंस को काफी पसंद आ रहे हैं। दूसरे नंबर पर अगर बात की जाए तो मोस्ट लवेबल कॉन्टेस्ट की रैंकिंग में मनारा चोपड़ा आती है जो परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की कजिन है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर बाबू भैया उर्फ अनुराग है जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। ये बेकौफ बोलने के अंदाज के लिए पसंद किए जाते हैं हालांकि इन सभी के अलावा अबतक चौथे नंबर पर अभिषेक कुमार का गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। दूसरे वीक में इन्हें भी फेवरेट मेंबर का टैग मिला था। इसके अलावा पांचवें नंबर पर अंकिता लोखंडे हैं। जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button