Sliderन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्रराजनीतिराज्य-शहर

Maharashtra News Live: महाराष्ट्र में चलेगी योगी की जीरो टॉलरेंस की नीती!

Maharashtra News Live: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश (UttarPradesh) ) में माफिया को कह कर मिट्टी में मिलाया..अब सलमान खान (Salman Khan) पर हमला करने वाले गैंग्स को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने मिट्टी में मिलाने का एलान कर दिया है। सलमान खान(Salman Khan) के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स की गुजरात से गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (CM Eknath Shinde) खुद सलमान खान(Salman Khan) से मिलने उनके घर बांद्रा के गैलेक्ज़ी अपार्टमेंट में पहुंचे। मुख्यमंत्री (CM Eknath Shinde) की गाड़ियों का काफिला सलमान खान(Salman Khan) के घर पहुंचा तो उसके साथ कई अफसर भी मौजूद थे। एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) सलमान खान(Salman Khan) के घर मुलाकात करने पहुंचे तो अगुवाई करने खुद दबंग एक्टर बाहर आए। एकनाथ शिंदे ने सलमान खान को गले लगाया। फिर मुख्यमंत्री को सलमान खान के घर के अंदर बैठक वाले कमरे में लेकर गए..इस दौरान सलमान खान(Salman Khan) के पिता सलीम खान भी मौजूद थे उनके मुलाकात करने के बाद शिंदे ने सलमान और उनके परिवार से काफी देर बातचीत की।


सलमान के घर फायरिंग के बाद भी शिंदे ने सलमान (Salman Khan) को फोन किया था…लेकिन अब घर जाकर शिंदे ने सलमान को भरोसा दिया है कि महाराष्ट्र सरकार सलमान और उनके परिवार के साथ खड़ी है। सलमान(Salman Khan) से मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे(CM Eknath Shinde) काफी सख्त नजर आए और सलमान के घर फायरिंग करवाकर मुंबई में दहशत फैलाने वाले गैंग्स उनके निशाने पर दिखाई दिए। मुंबई पुलिस की जांच की थ्योरी ये भी बता रही थी कि लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की प्लानिंग दाउद और दूसरे अंडरवल्ड माफिया के खत्म होने के बाद बॉलीवुड को डर दिखाकर वसूली शुरू करने की है लेकिन अब ऐसे गैंग्स को एकनाथ शिंदे के आखिरी अल्टीमेटम दे दिया है।

सीएम एकनाथ(CM Eknath Shinde) कहते हैं कि फिर से ऐसी हिम्मत ना करें देखिए ये मुंबई है इसमें कोई गैंगवार नहीं है बिश्नोई वगैरह को खत्म कर देंगे…कोई हिम्मत नहीं करे यहां कोई दादागीरी नहीं चलने देंगे..सलमान का पॉपुलर फेस है जो जो शामिल है उस पर कार्रवाई होगी..सलमान ओर परिवार की पूरी सुरक्षा है। सलमान खान के साथ उनके पिता…मां और पूरा परिवार भी रहता है..ऐसे में महाराष्ट्र सरकार(CM Eknath Shinde) ने सलमान के साथ साथ उनके परिवार को भी सुरक्षा देने का एलान किया है। फायरिंग की इस घटना के बाद महाराष्ट्र सरकार विपक्ष के निशाने पर भी आ गई थी..पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समेत विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा था। मुख्यमंत्री शिंदे (CM Eknath Shinde) विपक्ष के आरोपों पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन ये जरूर दोहराया मुंबई पुलिस महाराष्ट्र के लोगों के लिए संकट बने गैंग्स को मिट्टी में मिला देगी।सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं…मुंबई पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है।जाहिर सी बात है ये शूटर अपने आकाओं और पूरी साजिश का कच्चा चिट्ठा खोल देंगे..उसके बाद मुंबई पुलिस के उपर मुख्यमंत्री शिंदे की कही बातों को सच करके दिखाने यानि बिश्नोई गैंग को मिट्टी में मिलाने की जिम्मेदारी होगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button