खेलट्रेंडिंग

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा सुधर जाओ बरना…!

Mohammad Shami Latest statement against pakistan: पाकिस्तान वो देश है जिसके पास खोने को कुछ भी नहीं है, जी हां पाकिस्तान में आए दिन लोग भूखमरी का शिकार होते हैं, लेकिन फिर भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। पाकिस्तान को लगता है कि जो मुस्लिम भारत में रहते हैं, उनके दिलों में भारत के लिए प्रेम नहीं है। इसलिए वो आए दिन लोगों को बरगलाने का काम करते हैं। क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने हिंदुस्तान के लिए वो सब कुछ किया है जो कि एक क्रिकेटर और एक हिंदुस्तानी को करना चाहिए। मोहम्मद शमी ने अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत के लिए विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया। शमी की बदौलत भारत ने एक नहीं कई सारे मैच जीते। शमी ने कभी 4 विकेट लिए तो कभी 7 विकेट लेकर रिकॉर्ड प्रदर्शन किया।

Read More News: Latest Hindi News Sports | Cricket Samachar Today in Hindi

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को विश्व कप के शुरूआती मैचों में मौका नहीं मिला था, लेकिन जब शमी को मौका मिला तो वो रूके नहीं। मोहम्मद शमी ने अपने दम पर विरोधी टीमों को पस्त कर दिया। शमी ने विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेकर रिकॉर्ड भी बनाया। एक तरफ भारत ने विश्व कप का फाइनल खेला तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम टॉप चार में भी क्वालिफाई नहीं कर पाई। पाकिस्तान की टीम ने विश्व कप में शर्मनाक प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत ही पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो गई। लेकिन पाकिस्तानियों को भारत की सफलता हजम नहीं हुई। पाकिस्तान की जनता और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत पर कई तरह के आरोप लगाए

पाकिस्तान की ओर से कभी ये आरोप लगाया गया कि भारत ने पिच बदल दी है, तो कभी ये आरोप लगाए कि भारत अलग गेंद से गेंदबाजी करता है। हालांकि पाकिस्तान के ये सभी आरोप झूठे थे, पाकिस्तान को तमाम तरह का विरोध भी झेलना पड़ा था, हैरानी की बात तो ये है कि पाकिस्तान में जो दो चार पढ़े लिखे लोग हैं, वो भी जाहिल बन रहे थे, वो भी झूठे आरोपों को सहयोग कर रहे थे।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वायरल वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि विश्व कप चल रहा था, लेकिन मैं शुरुआती मैचों में नहीं खेल रहा था, जब मुझे टीम में मौका मिले तो मैंने कभी 4 विकेट लिए तो कभी 5 विकेट लिए। लेकिन ये बात कुछ पाकिस्तान के खिलाड़ियों को हजम नहीं हो रही है, इस पर मैं क्या कर सकता हूं।  पाकिस्तान के दिमाग में ये है कि वो ही बेस्ट है, शमी ने आगे कहा कि बेस्ट वही होता है, जो समय पर परफॉर्म करे। मोहम्दम शमी से जब सवाल किया गया कि पाकिस्तान ने बॉल बदलने की बात कही तो शमी ने कहा कि अब आप उसमें कॉन्ट्रोवर्सी बनाए चले जा रहे हो, सुनाए चले जा रहे हो, तुम्हें बॉल कुछ और कलर की मिल रही है और कंपनी की मिल रही है। आईसीसी ने तुम्हें अलग से दे दिया बॉल। ऐ भाई, सुधर जाओ यार।”

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान को तगड़ी लताड़ लगाई, क्योंकि शमी वो खिलाड़ी हैं। जिन्होंने विश्व कप में शानदार औऱ दमदार प्रदर्शन किया। शमी की शानदार और धारदार गेंदबाजी की बदौलत ही भारत विश्व कप के फाइनल में जगह बना पाया। मोहम्दम शमी के वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान कभी नहीं सुधर सकता है। एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की नीयत में ही खोट है। पाकिस्तान की जनता कभी नहीं सुधर सकती। दरअसल ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान की जनता और खिलाड़ियों ने ऐसे बयान दिए हों, इससे पहले भी पाकिस्तान की जनता ऐसे ही कमेंट कर चुकी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button