खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Pak Vs Srilanka: “कप्तान तो मैं हूं” बोल अंपायर पर भड़के बाबर, जानें क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली: एशिया कप सुपर 4 में श्रीलंका (Sri Lanka) और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने अपने अच्छे प्रदर्शन से फाइनल में जगह बना ली है। कल के मैच में भी श्रीलंका (Sri Lanka) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से हरा दिया। कल ही नही 11 सितंबर यानि कल भी फाइनल इन्ही दोनों टीमों में होने वाली है। कल के मैच में एक ऐसी दिलचस्प घटना हुई जिसने मैच में सभी दर्शकों का ध्यान अपने तरफ़ खींच लिया था।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: पंजाब की कटरीना कैफ से लोग क्यों हुए खफा, ट्रोलर्स ने क्यों बुलाया उन्हें घमंडी?

क्या था मामला

कल के मैच में श्रीलंका (Sri Lanka) के पारी में 16वां ओवर चल रहा था जिसमे श्रीलंका (Sri Lanka)के बल्लेबाज़ दासुन शनाका बैटिंग कर रहे थे। उस ओवर के दूसरी बॉल पर दासुन शनाका ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की जिसके बाद बॉल जाकर पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान के हाथ में कैच हो गई। इसपे रिज़वान को लगा कि बॉल बैट के किनारे से टच हुआ है और सनाका कैच आउट हुए हैं। इसपर रिज़वान ने अंपायर से अपील की लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दे दिया।

बाबर आज़म का रिएक्शन हुआ वायरल

इस बात से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) नाराज़ हो गए और फील्ड पर कहते दिखे कि “कप्तान तो मैं हूं”। दरअसल मैच में नियम के अनुसार, DRS के लिए या तो कप्तान अंपायर से कह सकता है या फिर अंपायर को टीम के कप्तान से मंजूरी लेनी होती है। पर इस मैच में अंपायर ने कप्तान से बिना पूछे नॉट आउट करार दे दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button