न्यूज़पंजाबबड़ी खबर

अमृतपाल की पत्नी किरण कौर को एयरपोर्ट से पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ में हुआ ये बड़ा खुलासा

(punjab news) पंजाब का वारिस खालिस्तानी समर्थक बीते कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा है। लोकिन इसी बीच खबर सामने आई है कि पुलिस ने उसकी पत्नी किरण कौर को हिरासत में ले लिया है। अमृत कौर लंदल जाने वाली थी लेकिन जैसे ही पुलिस को अंदेशा हुआ कि अमृत पाल की पत्नी किरणदीप श्री गौर रामदास इंटरनेशलन एटरपोर्ट कुछ ही देर में रवाना होने वाली है ठीक वैसे ही पंजाब पुलिस ने किरणदीप कौर को हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी किरणदीप से पूछताछ की जा चुकी है। (Amritsir news) जो किअमृत पाल के विदेशी फंडिंग के मामलें को लेकर की गई थी। पुछताछ में सामने आया था कि अमृत पाल सिंह को 35 करोड़ रुपये की विदेशी फंडिंग मिली थी। हाल में पुलिस के द्वारा फंडिंग तंत्र का पता लगाने के लिए अमृतपाल, (amritpalsingh wife news)उनकी पत्नी, पिता और अन्य रिश्तेदारों के बैंक खातों की भी जांच की जी रही है।
जानिए किरणदीप कौर के बारे में

Read also: Gujrat Riots: नरोदा ग्राम में 11 लोगों की हत्या मामले में गुजरात की विशेष अदालत आज सुना सकती है फैसला

अमृत पाल (amrit pal) की पत्नी जालंधर की रहने वाली हैं। अमृतपाल सिंह इसी साल किरण कौर से 10 फरवरी को शादी के बधंन के बंधन में बंधे थे। किरण कौर का पूरा परिवार कुछ पहले ही लंदन में शिफ्ट हुआ था। यह बताया जा रहा है किरणदीप कौर के पास भी लंदन की नागरिकता है। वह भी लंदन में जाने की फिराक में थी। पिछले कुछ समय से पंजाब पुलिस के एक्शन के बाद उनका नाम सुर्खियों में आया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button