ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइल

Sunil Shetty के घर बजेगी बेटी Athiya की शादी की शहनाई, तैयारियां हुईं पूरी, बेहद सिंपल होगी शादी

Bollywood News! फेमस एक्ट्रेस सुनील शेट्टी Sunil Shettyने अक्सर अपनी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की क्रिकेटर केएल राहुल(KL Rahul) से शादी के बारे में खुलकर बात की है. जब से दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, तब से ही इनकी शादी की खबरें कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं.जबकि अथिया (Athiya Shetty) शेट्टी की और से  केएल राहुल से अपनी शादी की अफवाहों पर विराम लगाने के बावजूद भी कयास बंद नहीं हो रहे हैं.

Athiya Shetty KL Rahul

‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) के एक्ट्रेस ‘बॉलीवुड बबल’ (Bollywood bubble) के चैट शो ‘मेमोरी लेन’ के आखिरी गेस्ट (Guest) के रूप में पहुंचे. इस दौरान सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी बेटी की शादी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि ‘अथिया और राहुल के दिमाग में शादी का विचार है’. इसे लेकर सुनील शेट्टी ने शादी के बारे में डिटेल्स (Details) भी शेयर कीं और इस पर विस्तार से बात की.

पिता सुनील शेट्टी के साथ अथिया शेट्टी

ये है अथिया और केएल राहुल की शादी की बात

सुनील शेट्टी ने कहा, “यह हमारी बेटी है. मैं चाहता हूं कि उसकी शादी हो जाए. मैं चाहता हूं कि वह सेटल हो जाए. तुम्हें पता है, मैं चाहता हूं कि उसके बच्चे हों. एक खुशहाल जीवन जिएं. तो, यह होगा.”  आगे उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, इस समय वे जिस पेशे में हैं, कोई देश के लिए खेल रहा है, कोई अपने काम में व्यस्त रहा है. इसलिए ये जब होगा, तब होगा वे एक ऐसे कपल हैं, जो वास्तव में इसे छोटा, बहुत सरल और केवल पारिवारिक तौर पर करना चाहते हैं। तो, अंत में यह उनका फैसला है. और एक माता-पिता के रूप में मैं केवल उनके लिए अच्छा ही चाहूंगा।”

अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी की पूरी तैयारी

आपको बता दें कि, हाल ही में, अथिया शेट्टी को उनके भाई अहान शेट्टी के संग स्पॉट किया गया. दोनों को शादी की तैयारियों बीच मशहूर फैशन डिजाइनर (fashion Designer) के घर पर देखा गया. एक पैपराजी अकाउंट ने अथिया और अहान के इस वीडियो को पोस्ट किया था. वीडियो में अथिया कार में बैठी नजर आईं, तो वहीं भाई ने कार में बैठने से पहले पैपराजी को स्माइल करते हुए तस्वीरें खिंचवाई.

Athiya Shetty KL Rahul sunil shetty

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार)!News Watch India,

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की ये है शादी की डिटेल्स

एक रिपोर्ट की माने तो, शादी की तारीख 20 जनवरी के बाद होगी. शादी की रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला में भव्य बंगले में होंगी.दोनों की शादी में केवल दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ​ही शामिल रहेंगे. शादी में क्रिकेट की दुनिया, बॉलीवुड और शेट्टी के कुछ बिजनेस दोस्त भी शामिल हो सकते हैं. दोनों ने 2023 अप्रैल में मनोरंजन, खेल, व्यापार और राजनीतिक लोगों के लिए एक रिसेप्शन की योजना बनाई है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button