ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Raju Srivastava Tribute: इस शो में गजोधर भईया को किया जाएगा याद, हसंते-हसांते रो देगें कॉमेडियन

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Tribute) अब हमारे बीच में नहीं हैं। 42 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू श्रीवास्तव को उनके दोस्त और फैंस किसी न किसी ज़रिए उनको श्रद्धांजली दे रहे हैं। उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी ने प्रेयर मीट का भी आयेजन किया था, जिसमे कॉमेडियन के परिवार के अलावा उनके दोस्त कपिल शर्मा और भारती सिंह भी बहुत इमोशनल दिखें। इसके बाद अब जल्दी गजोधर भईया को याद करते हुए कपिल शर्मा शो में उनको श्रद्धांजली दी गई है। शो में उनके सभी कॉमेडियन दोस्त भी मौजूद थे।

कपिल शर्मा शो में दी गई श्रद्धांजली

कपिल शर्मा शो के एक अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में कॉमेडी के धुरंधर नज़र आ रहे हैं। इस एपिसोड में सभी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Tribute) को याद करते हुए श्रद्धांजली देगें। प्रोमो को देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन होता होगा जब राजू श्रीवास्तव को नही याद किया जाता होगा लेकिन ये एपिसोड देखकर सभी के आंखों में आंसू आ गए थे। हसने हसाने के बाद आखिर में सभी कॉमेडियन भी रो दिए थे।

याद कर रो दिए सभी कलाकार

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा शो में सभी कलाकारों का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि आज हम सभी हसंते-हसंते राजू भाई को याद करेगें। इसके बाद सभी कॉमेडियन मंच पर अपने कॉमेडी का जादू चलाते हैं। कपिल के पोस्ट पर फैमिली मैन फेम शारिब हाशमी, राहुल वैद्य, विंदु दारा सिंह सहित कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। हसंने-हसांने के बाद आखिर में शो में कपिल शर्मा ने “जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां” गाना गाकर ट्रिब्यूट दिया। इस गाने के वक्त वहां बैठे सभी लोगों के आंखों में सिर्फ आंसू ही थें।

42 दिन कोमा में थे राजू श्रीवास्तव

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए।  42 दिन की ज़िंदगी और मौत की लड़ाई के बाद आखिरकार वो मौत के सामने हार गए। बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Tribute) को जिम वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहां पर वो पिछले 42 दिन से कोमा में थें।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button