ट्रेंडिंग

सीमा हैदर की चमकी किस्मत, बनेगी बॉलीवुड हिरोइन, आखिर किसने दिया ये ऑफर

Seema Haider : सीमा हैदर की प्रेम कहानी अब फिल्मी पर्दें पर दिखने वाली है वैसे तो सीमा हैदर की प्रेम कहानी को हर कोई गदर फिल्म से जोड़कर देख रहा है। इस प्रेम कहानी को लोग असल कहानी पर आधारित गदर- पार्ट 3 का नाम भी दिया है तो वहीं अब एक बड़ी जानकारी सामने निकलकर आई है कि सीमा बहुत जल्द फिल्मी पर्दें में भी नजर आ सकती है। सीमा की कहानी लगातर ट्रेंड पर बनी हुई है औऱ इसी बीच सीमा को फिल्म का भी ऑफर मिला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि सचिन की प्रेम कहानी को उत्तर प्रदेश के नवनिर्माण सेना अध्यक्ष अमित जानी फिल्मी पर्दें पर उतारना चाह रहें है। जिनका कहना है कि वो इस बात पर मंथन कर रहें कि सीमा और सचिन की सच्ची घटना पर आधारित कहानी को फिल्मी पर्दें पर दिखाना चाह रहे हैं। जिससे सीमा औऱ सचिन काम करके लाखों रूपए कमाकर अच्छे से जीवन गुजार कर सकते है। अमित जानी का ये भी तर्क है कि सीमा का इस तरह से अवैध तरीके से भारत आने के पक्ष में नहीं हैं। अमित जानी का कहना है कि इस समय सीमा के घर में मुश्किलों का दौर है। इन मुश्किलों को देखते हुए हमने ये सीमा के लिए ऑफर दिया है।

सीमा को फिल्म का ऑफर देने वाले अमित जानी एक जानी मानी हस्ती हैं जिनका विवादों से गहरा नाता है। इनका कई विवादों में नाम सामने आ चुका है। उत्तर प्रदेश के नवनिर्माण के सेना अध्यक्ष के साथ ही साथ ये फिल्म प्रोड्यूसर के तौर में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकें हैं। साथ ही ये जानी फायर फॉक्स के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं। इतना ही नहीं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति की तोड़-फोड़ मामले में भी इनका नाम जमकर उछला था. खबर है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज की जा सकती है। जिसके बाद अब उन्होंने प्यार के खातिर पाकिस्तान की सीमा की पूरी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने का मन बना लिया है।
आपको बता दें कि अमित जानी एक ऐसी ही सच्ची घटना पर आधारित जो फिल्म बना रहें हैं। कन्हैया लाल हत्याकांड पर है। कन्हैया लाल हत्याकांड को फिल्मी पर्दें पर उतारने जा रहे हैं। जिनका नाम है ‘अ ट्रेलर मर्डर मिस्ट्री’ जो इसी साल दस्तक दे सकती है।

सीमा हैदर को करीब एक महीना होने वाला है पाकिस्तान से भारत आए वो लगातर सुर्खियों में बनी हुई है। उससे जुड़े तमाम सारे एंगल सामने निकलकर आ चुके है। देश ही नहीं बल्कि दुनिया पर की निगाहें टिकी हुई है। सीमा की प्रेम कहानी में एक-एक करके क्या कुछ निकलकर आ रहा इसे जानने के लिए हर कोई अपनी दिलचस्पी दिखा रहा है।


देखा जाए तो प्रेम कहानी का मकसद और क्या उद्देश्य है कुछ भी स्पष्ट हो नहीं हो पाया है। इस मामले में यूपीएटीएस की सघन जांच भी चली जिसमें एक साथ करीब 18 घटों तक की जांच चली लेकिन इसके बावजूद भी प्रेम कहानी राज की राज ही बनी हुई है. सीमा की प्रेम कहानी वाकई प्रेम कहानी है या फिर झूठा फसाना कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। सीमा लगातार भारतीय नागरिकता की मांग कर रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button